फिल्म ‘पद्मावती’ के बाद रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. उनकी आनेवाली फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिम्बा’ है. इस फिल्म में वो एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाते नजर आनेवाले हैं.

फिल्म में रणवीर सिंह का नाम ‘संग्राम भालेराव’ हैं. पोस्टर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में अभिनेता बहुत फनी अंदाज में नजर आनेवाले हैं. वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि रणवीर ये किरदार नहीं निभा सकते. एक अभिनेता के तौरपर उन्होंने हर बार खुद को साबित किया है. बात ‘बाजीराव-मस्तानी’ में पेशवा बाजीराव की करें या फिर ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी के अभिनय की. वो हर किरदार में ढले हैं.

कहा जा सकता है कि ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी’ का किरदार निभाने के बाद शायद रणवीर अपने लिए एक कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं.

रणवीर पहली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म में काम करेंगे और करन जौहर प्रोड्यूस कर आरहे हैं. सब जानते है कि रोहित की फिल्मों में एक्शन सीन भर-भरकर होते हैं, ऐसे में इस फिल्म में भी रणवीर द्वारा मुश्किल स्टंट्स देखने को मिल सकता हैं. बता दें, अगले साल 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.