अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ की तैयारी शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग वैसे तो अगले साल फरवरी में शुरू होंगी, लेकिन वरुण ने वर्कशॉप ज्वॉइन कर लिया है. उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

इसकी फोटो वरुण ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. फिलहाल वरुण का दर्जी बनना असलियत नहीं बल्कि अपनी फिल्म के प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म को यशराज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है.

यशराज फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वरुण धवन की तीन फोटो डाली गई है. इन फोटो में वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे फोटो में सुई धागा से कपड़ों पर स्टिच लगा रहे हैं. वरुण ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो डालते हुए लिखा है कि हाथ-पैर का मेल गुरु, सुई-धागे का खेल शुरू!

इस फिल्म को अगले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन शरत कटरिया कर रहे हैं. खबरों की मानें तो वरुण कपड़े के व्यवसायी के किरदार में होंगे. हाल ही विराट के साथ शादी रचाने वाली अनुष्का शर्मा इस फिल्म में को-स्टार होंगी. शादी से वापस आने के बाद सबसे पहले आनंद एल राय की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगी. जिसके बाद वह फरवरी 2018 में ‘सुई-धागा’ फिल्म की शूटिंग की शुरूआत करेंगी.