मोरोक्को में अली अब्बास जफर की फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ और सलमान खान को एक एक्शन सीन शूट करना था. इस एक्शन सीन शूटिंग करते समय कैटरीना बड़े हादसे का शिकार होने से बच गईं. दरअसल यह हादसा मोरोक्को के पुराने मदीना ऑफ फेज़ में पुराने दीवार वाले क्वार्टर में हुई थी.


सलमान को घोड़े की पीठ पर बैठकर एक एक्शन सीन शूट करने था और कैट को एक फास्ट कार के पहिये के पीछे जाकर यह खतरनाक एक्शन सीन शूट करने था. कैटरीना कैफ जो फिल्म में एक बार फिर पाकिस्तानी जोया का किरदार निभा रही हैं, पीपिंग मून.कॉम से बात करते हुए बताया की कैसे वो इस हादसे का शिकार होने से बच गईं.

Recommended Read: ‘टाइगर जिंदा है’ सबसे मंहगी फ‍िल्‍म, हुआ खुलासा

इस पर्टिकुलर शॉट को मोरोक्को के पुराने मदीना ऑफ फेज़ में किया जाना था जो छोटे-छोटे गलियारों के लिए फेमस हैं. कैटरीना बताती हैं कि उन्होंने इसके लिए ट्रेनिंग की थी लेकिन शूटिंग के दौरान मेरी गाड़ी दीवार से भिड़ गई. पीपिंग मून. कॉम से हादसे का जिक्र करते हुए कैटरीना बताती है कि मैं घायल हो सकती थी लेकिन फिल्म की टीम मुझसे ज्यादा गाड़ी में लगे हुए महंगे कैमरे को लेकर परेशान थी, लेकिन अच्छी खबर है कि मुझे चोट नही आई और अगले सीन शूट किया गया.


अली अब्बास जफर की मेगा बजट एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ के मुकाबले ज्यादा रोमांचक मालूम होती हैं. फिल्म में टाइगर और जोया का किरदार निभा रहे सलमान खान और कैटरीना कैफ अपने मिशन को पूरा करने के लिए दुनिया भर के देशों के चक्कर काटते हैं.


अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. 7 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जो यूट्यूब पर अबतक सर्वाधिक देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया हैं.