अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय करीब सात साल बाद एक-दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे. उनकी आखिरी फिल्म 2010 में आई मणि रत्नम की फिल्म ‘रावण’ थी. हालंकि, फिल्म में दोनों का कोई रोमांस नहीं था. कुछ समय पहले खबर आई थी कि ऐश्वर्या और अभिषेक डायरेक्टर सर्वेश मेवारा की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में साथ दिखाई देंगे, जिसका निर्माण फैंटम फिल्म द्वारा किया जा रहा हैं. अब दंपत्ति शैलेश आर. सिंह की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन एक डेब्यूटेंट महिला डायरेक्टर करेंगी लेकिन फिल्म की शूटिंग ‘गुलाब जामुन’ की शूटिंग खत्म होने के बाद शुरू होगी. इससे पहले शैलेश ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’ ‘अलीगढ’ और सिमरन जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं.

हाल ही में फिल्म को लेकर कुछ बातें सामने आई हैं.

फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि ‘फिल्म की कहानी ऐश्वर्या और अभिषेक को सुनाई गई है और दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई हैं. दोनों कपल निश्चित रूप से फिल्म करने के लिए उत्सुक हैं लेकिन आखिरी फैसला निर्देशक और कपल के बीच बातचीत होने के बाद ही लिया जाएगा और अगर अभिषेक और ऐश्वर्या ने हां कर दी तो ‘गुलाब जामुन’ के बाद ये उनकी आठवीं फिल्म साथ में होगी. दोनों ही कपल साथ में ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अच्छे लगता हैं और निर्देशक इन्हे एक साथ पर्दे पर लाने के लिए बहुत एक्ससाइटेड हैं. ऐसी खबर थी कि फिल्म में ऐश्वर्या के किरदार के लिए कृति सेनन को अप्प्रोच किया गया था लेकिन यह सच नहीं हैं. शैलेश अपने प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म के लिए कृति से बातचीत कर रहे हैं.

अनटाइटल्ड फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की राजनीति के खिलाफ हैं. फिल्म में अभिषेक और ऐश्वर्या आईपीएस अफसर की भूमिका निभाएंगे. सोर्सेज की मानें तो अगर ऐश्वर्या फिल्म साइन करती हैं तो फिल्म में ऐश्वर्या का अलग रूप देखने को मिलेगा. फिल्म में ऐश्वर्या के एक्शन सीन्स भी हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों को फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई और वो इसे आगे ले जाना चाहते हैं. बता दें, अब तक ऐश और अभिषेक ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘कुछ ना कहो’, ‘बंटी और बबली’, ‘उमराव जान’, ‘धूम 2’, ‘गुरु’ और ‘रावण’ फिल्में साथ में कर चुके हैं.