गौतम किचलू की होने वाली दुल्हनियां काजल अग्रवाल को लगी हल्दी, सामने आई फोटोज

By  
on  

साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुकी बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग सात फेरे लेने वाली हैं. काजल अग्रवाल की शादी की तैयारी धूमधाम से चल रही है. काजल दो दिन बाद 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वहीं काजल की मेंहदी सेरेमनी के बाद हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई है. काजल अग्रवाल ने अपने हल्दी फंक्शन में गौतम किचलू के साथ जमकर डांस किया. हल्दी सेरेमनी की ड्रेस में काजल बेहद खूबसूरत लग रहीं है.  

वहीं बता दे कि काजल की तैयारियों को लेकर एक्ट्रेस की बहन निशा अग्रवाल ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए बताया था कोरोनावायरस की स्थिति देखते हुए काजल बिना ताम झाम के सिम्पल शादी करने वाली हैं.

Recommended Read: काजल अग्रवाल के प्री वेडिंग फंक्शन्स की हुई शुरुआत, मेहंदी सेरेमनी से तस्वीरें आयी सामने 

निशा ने ये भी बताया था कि, 'मेरे पिता को काजल की शादी का एक लंबे समय से इंतजार था. ये हम सबके लिए स्पेशल टाइम है. हम काजल की शादी से थोड़े इमोशनल भी हो गए हैं क्योंकि वो शादी करके घर छोड़कर चली जाएगी. ऐसे में हम ज्यादा से ज्यादा समय उसके साथ बिताने की कोशिश कर रहे हैं. हर किसी को दुल्हन के साथ समय गुजारना है ऐसे में मुझे उसके साथ ज्यादा टाइम नहीं मिल पाया है.' वहीं काजल के होने वाले पति गौतम को लेकर निशा ने कहा था कि, 'गौतम एक बहुत अच्छा इंसान है और मुझे उसका परिवार में स्वागत करने पर बहुत खुशी है. जहां तक उन दोनों की लव स्टोरी की बात है तो मैं चाहूंगी कि काजल खुद दुनिया को इस बारे में बताए.'

बता दें कि, इंटीरियर डिजाइनर गौतम किचलू और एक्ट्रेस काजल अग्रवाल एक लंबे समय से रिलेशन में थे जिसके बाद दोनों 30 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं.
(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share