बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में कैट फाइट होना आम बात हैं और शिल्पा और रवीना के बीच की दूरियां तो जगजाहिर हैं. बहरहाल लगता है दोनों अभिनेत्रियां अपने अतित को भुला जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं. करीब दो दशक बाद शिल्पा और रवीना दोनों को एक साथ छोटे पर्दे के मंच पर देखा गया. दरअसल रवीना, गोविंदा के साथ छोटे बच्चों के रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के सेट पर पहुंची.

A fun day with my old friends on the #superdancer sets. #somethingsneverchange #friendswithoutbenefits #laughs #nostalgic

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

On sets of #superdancer

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

सूत्रों की मानें तो शो की ऑडियंस को बॉलीवुड की स्पेशल जोड़ी के लिए वोट करना था जिन्हे वो शो में देखना चाहते हैं और सभी ने गोविंदा और रवीना की जोड़ी को वोट किया. शो में गोविंदा और रवीना ने बच्चों के डांस देखें और अपने सुपरहिट गानें ‘किसी डिस्को में जाएं’ और ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दइ दे’ पर परफॉरमेंस भी दीं.

Fluid …❤️ #superdancer #jodispecial #jodinumber1

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

शो से जुड़े सूत्र का कहना है कि रवीना और शिल्पा ने एक- दूसरे की कंपनी को काफी एन्जॉय किया. यहां तक कि शिल्पा ने रवीना को ‘न्यू ऐज मुमताज’ भी कहा.

Doing the #cheezbadihaimastmast?swag ! With the best dancers of #gennext

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

बता दें, शिल्पा और रवीना आखिरीबार 19 साल पहले फिल्म ‘परदेसी बाबू’ की शूटिंग के दौरान साथ आए थें. उस पल को याद करते हुए रवीना ने कहा, हम हमेशा से अच्छे दोस्त थें. 19 साल पहले जब हम फिल्म शूट कर रहे थें तो हमने अच्छा वक्त बिताया था. ये हमारे लिए मिनी रीयूनियन जैसा हैं. मैं फिर से एक बार शिल्पा के साथ काम करना चाहती हूं.