नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'Serious Men' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट, नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगा प्रीमियर

By  
on  

फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा की फिल्म और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'सीरियस मैन' को लेकर आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो ही गया. 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर 'सीरियस मैन' का प्रीमियर होगा. फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म का फर्स्ट मोशन पोस्टर सामने आ गया है. फिल्म की कहानी मनु जोसेफ की इसी नाम से प्रकाशित बुक पर आधारित है. यह कहानी एक झुग्गी में रहने वाले व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी गरीबी से तंग आकर अपने परिवार की किस्मत को बेहतर बनाने के लिए अपने बेटे की ख्याति को प्रतिभा के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश करता है. 

सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी को भावेश मंडालिया ने लिखा है. 'सीरियस मैन' में सिद्दीकी, आकष्ट दास, श्वेता बसु प्रसाद, इंदिरा तिवारी और नासर अहम भूमिका में है.

Recommended Read: Video: 'सीरियस मैन' में सुधीर मिश्रा के साथ काम कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा हुआ 20 साल पुराना सपना, कहा- 'कौन कहता है सपने पूरे नहीं होते...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If there's anyone we're serious about, it's you Nawaz #SeriousMen

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

बता दें कि, इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा के साथ काम करने को लेकर एक किस्सा शेयर किया था. एक्टर ने एक वीडियो शेयर करके कहा था कि, कैसे करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने मिश्रा से मिलने की कोशिश की थी. एक्टर ने वीडियो में साल 2000 का किस्सा शेयर किया था...जब मिश्रा 'कलकत्ता मेल' की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि पूरे दिन इंतजार करने के बाद भी नवाजुद्दीन मिश्रा से मुलाकात नहीं कर पाए. 
 

(Source: Instagram/Twitter) 

Recommended

Loading...
Share