जी5 और ऑल्ट बालाजी ने लॉन्च किया साल का पार्टी एंथम, सनी लियोन के साथ 'हेलो जी' पर झूमने के लिए हो जाइए तैयार

By  
on  

डांस फ्लोर पर धूम मचाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि साल का सबसे प्रतीक्षित पार्टी सॉन्ग अब आख़िरकार रिलीज हो गया है.

ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी जिन्हें इनोवेटिव कंटेंट बनाने के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपनी आगामी वेब-श्रृंखला रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 से आइटम सॉन्ग 'हेल्लो जी' लॉन्च कर दिया है, जिसमें सेक्सी दिवा सनी लियोनी अपने जलवे बिखेरते हुए नज़र आ रही हैं. 'हेल्लो जी' के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचाने के लिए तैयार, यह खूबसूरत गाना आपको झूमने पर मजबूर कर देगा. निस्संदेह, सनी ने एक बार फिर अपने फिगर और डांस मूव्स के साथ इस चार्टबस्टर गाने में धमाल मचा दिया है. 'बेबी डॉल' के साथ दिल चोरी करने के बाद, अभिनेत्री ने एक स्पेशल डांस ट्रैक के साथ सुपरहिट रागिनी फ्रेंचाइजी में वापसी कर ली है जिसे प्रतिभाशाली कनिका कपूर ने अपनी आवाज़ दी है. इस गाने के साथ सनी ने एक बार फिर लोकप्रिय संगीत निर्देशक जोड़ी मीट ब्रदर्स और प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर विष्णु देव के साथ सहयोग किया है जो निश्चित रूप से आपको झूमने पर मजबूत कर देगा.

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2' में 20 वर्षीय रागिनी श्रॉफ की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी सहेलियों के ग्रुप के साथ एक ट्रिप पर जाती है. इसके बाद घटनाओं की एक श्रृंखला, उनकी दुनिया उथल-पुथल कर देती है. शो में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर का ज़ोरदार बवंडर देखने मिलेगा, साथ ही कई रहस्यों से भी पर्दा उठेगा.

दिव्या और वरुण के अलावा, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 में स्नेहा नमनंदी, नवनीत कौर, थिया दस्सुज़ा, साक्षी गुप्ता, ऋषिका नाग, आरती खेतरपाल, अंतरा बनर्जी, अर्चना वडनेरकर, गौरव अलुग, विक्की राठौड़, मोहित दुसेजा, सुबीर राणा गुप्ते भी नज़र आएंगे.

साल की यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला जल्द ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share