प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर कोएना मित्रा ने कहा- 'यह हमारे इंडस्ट्री की सबसे बुरी कहानी है'

By  
on  

बॉलीवुड की ओरिजिनल 'साकी साकी गर्ल' कोएना मित्रा ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला सबसे कंट्रोवर्शियल रियल्टी शो में हिस्सा लेकर अपनी नई यात्रा की शुरुआत की है. ऐसे में बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस ने एक जाने-माने अखबार को दिए इंटरव्यू में अपने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर खुलकर बातें की.

कोएना मित्रा ने बात करते हुए कहा," मैं आपसे एक सवाल करना चाहती हूं. यह हमारी इंडस्ट्री की सबसे बुरी कहानी है. कई लोगों ने इसे करवाया है और कई करवाते हैं, लेकिन कोई इसके बारे में बात नहीं करता. यह मेरी कहानी का हिस्सा है इसलिए मुझे इसके बारे में बात करने में कोई दिक्कत नहीं है. मैं स्टेटमेंट्स देती हूं और इसके वजह से यह मेरा पीछा नहीं छोड़ता.

(यह भी पढ़ें:5 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने जीता 'बिग बॉस' का खिताब और 5 टीवी एक्ट्रेसेस जो फिलहाल है घर के अंदर)

एक्ट्रेस ने आगे बताया, "भले ही इस बात को 8-9 साल हो गए हो, लेकिन लोग मुझसे इसके बारे में पूछना बंद नहीं करते. हमेशा क्यों महिलाओं को कॉस्मेटिक एनहैंसमेंट को लेकर सवाल पूछा जाता है? आप हमारे इंडस्ट्री के 60 और 50 साल के पुरुषों के साथ ठीक हैं, जिनके चेहरे पर एक भी झुर्रियां नहीं हैं और सर पर बाल हैं, जैसे कि वह अपने 20 दशक के पीछे पहुंच लौट आए हो. फिल्म इंडस्ट्री बेहद दयालु और स्वागत योग है, मुझे हमेशा फिल्म के ऑफिस आते रहे हैं. मैंने अब तक अगर किसी में काम नहीं किया है, तो वह क्वालिटी की कमी के कारण है.

वर्क फ्रंट पर एक्ट्रेस बतौर प्रोड्यूसर इंडस्ट्री में कदम रखने की योजना बना रही हैं. एक्ट्रेस फिल्म ही नहीं बल्कि वेब सीरीज भी प्रोड्यूस करने की इच्छा रखते हैं.

(Source: Bombay Times)

Recommended

Loading...
Share