Bigg Boss 13 Day 16 Highlights: रोटियों की कमी के चलते रश्मि देसाई पर बरस पड़े आसिम रियाज, मिड सीजन फिनाले की जंग हुई शुरू

By  
on  

'बिग बॉस 13' के 16वें दिन यानि कि 15 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत बेहद नाटकीय अंदाज में हुई. सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना भट्टाचार्जी के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की क्योंकि उन्होंने 'वीकेंड का वॉर'  के पॉवर कार्ड के टास्क के दौरान रश्मि देसाई को बचा लिया था.  सिद्धार्थ से इस तरह की प्रतिक्रिया मिलने पर, देवोलीना हैरान रह गई और उसके बाद सिद्धार्थ के साथ उनकी बहस हुई जिसमें भावुक हुई देवोलीना वॉशरूम में चली गई, लेकिन सिद्धार्थ ने बाद में सुलह करते हुए एक-दूसरे को गले लगाया और अपने बीच की कड़वाहट का अंत किया. 

इसके बाद आज आसिम रियाज और रश्मि देसाई के बीच रोटियों की कमी चलते भी बहस हो गई. आसिम  ने रोटियों की संख्या को लेकर रश्मि को खूब बातें सुनाई. आसिम  ने रश्मि पर आरोप लगाया कि वह नाश्ते को नकारात्मक ऊर्जा के साथ परोस रही हैं. आसिम  की बात सुनकर रश्मि देसाई ने खूब आंसू बहाए हैं. हालांकि बाद में पारस रश्मि के सपोर्ट में आ गए है. आसिम ने रश्मि से लड़ाई करते हुए बाकी घरवालों से भी काफी बद्तमीजी की. आसिम की बातों से दुखी रश्मि को रोते देख देवोलीना ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश भी की.

'बिग बॉस' ने बाद में कंटेस्टेंट के लिए 'टॉय फैक्ट्री' टास्क का ऐलान किया. इस टास्क में खास यह है कि इसमें जीतने वाली टीम की किसी एक लड़की को मिड-सीजन में फिनाले का टिकट मिल जाएगा.  इस टास्क में सभी सदस्यों को दो अलग अलग टीमों में बांटा गया है. एक टीम में शहनाज गिल, आरती सिंह, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम होने वाले हैं और दूसरी टीम में माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे होने वाले हैं. अबू मलिक इस टास्क में संचालक की भूमिका निभा रहे हैं. 

टास्क के दौरान में दोनों टीमों को बिग बॉस द्वारा दिए गए ऑर्डर पूरे करने हैं, जो भी टीम ज्यादा ऑर्डर पूरे करेगी वो जीत जाएगी. जीती हुई टीम की एक लड़की क्वीन बन जाएगी. शो में हर कोई इस रेस को जीतने के लिए अपनी जी तोड़ कोशिशें कर रहा हैं. इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना के बीच छीना झपटी भी हो गई. जिसमें देवोलीना ने सिद्धार्थ को फिर भला बुरा कह दिया. आपको बता दें कि इस टास्क में सभी सदस्यों को टेडीबियर बनाने हैं. इन सभी टॉयज की जांच सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा करेंगे. 

बताते चले की इस हफ्ते शो से 2 कंटेस्टेंट दलजीत कौर और कोयना मित्रा घर से बाहर हो गई हैं. अब देखना यह है कि किसे फिनाले का टिकट मिलेगा और कौन इस हफ्ते घर से बेघर होगा.

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share