Exclusive - Bigg Boss 13: घर में एंट्री से पहले हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल पर दिया बयान, कहा- 'मैंने पर्सनली उसका सामना नहीं किया है'

By  
on  

टीवी शो 'बिग बॉस 13' अपने मिड-टर्म फिनाले तक पहुंच गया है. इस बीच शो में नए कंटेस्टेंट इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश कर रहे हैं. जिनमें खेसारी लाल, हिंदुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाला के साथ-साथ पंजाब की लोकप्रिय मॉडल-एक्ट्रेस हिमांशी खुराना भी बड़ी जीत के लिए संघर्ष करती हुई नजर आएंगी. हिमांशी ने पीपिंगमून के साथ एक विशेष बातचीत में शो में सबसे कमजोर और सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की और घर के अंदर अपनी प्रतिद्वंद्वी कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ टकराव की उम्मीद के बारे में भी बात की. 

बताते चले कि हिमांशी और शहनाज दोनों सोशल मीडिया पर अपनी आपसी लड़ाई को लेकर लाइमलाइट में आ चुकीं हैं. बातचीत के दौरान जब हिमांशी से पूछा गया कि क्या आप 'बिग बॉस 13' को फॉलो कर रही हैं तो हिमांशी ने कहा, 'हां मैं पहले दिन से 'बिग बॉस 13' को फॉलो कर रही हूं और रोज शो में सभी को देख रही हूं. मैं घर के अंदर पहुंचने के लिए एक्साइटेड हूं'. 

हिमांशी ने घर में शहनाज के साथ अपने झगड़े के बारे में भी करते हुए कहा, 'यह एक गेम है और यहां हर कोई खेलने और जीतने के लिए आया है. वह अपना गेम अच्छी तरह से खेल रही है और मैंने पर्सनली उसका सामना नहीं किया है, देखते हैं घर के अंदर क्या होता है'.

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका 'बिग बॉस' के लिए कोई गेम प्लान है. इसपर उन्होंने कहा, 'मैं अपनी रणनीति का खुलासा नहीं कर सकती और मुझे पता है गेम कठिन है. मेरे साथ और भी कंटेस्टेंट घर के अंदर जा रहे हैं'. कंटेस्टेंट्स में सबसे कमजोर और सबसे मजबूत कौन है इस सवाल पर उन्होंने कहा, 'रश्मि देसाई बहुत स्मार्ट खेल रही है और अपने खेल के साथ काफी डिप्लोमेटिक भी हैं. जबकि सभी में कमजोर असीम रियाज और माहिरा शर्मा हैं'.

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share