Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री के पहले अरहान खान ने देवोलीना भट्टाचार्जी पर कसा तंज, कहा- 'पता नहीं कब वो मुझपे MeToo लगा दे'

By  
on  

टीवी शो 'बिग बॉस 13' अपने मिड-टर्म फिनाले तक पहुंच गया है. इस बीच शो में नए 6 कंटेस्टेंट इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश कर रहे हैं. जिनमें खेसारी लाल, हिंदुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाला, हिमांशी खुराना के साथ-साथ एक्टर अरहान खान भी हैं. उन्होंने घर में प्रवेश करने के पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए शो की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी पर निशाना साधा है. 

अरहान ने बताया कि वह घर में प्रवेश करने के लिए थोड़ा अनसेफ महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मैं तो डर रहा हूं. पता नहीं कब उठके देवोलीना मुझपे MeToo लगा दे. डर-डर के जाना और खेलना पड़ेगा. देवोलीना कभी वूमन कार्ड प्ले करके MeToo की बात कर सकती हैं'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Purpose Fuels Passion........ #magickingdom #magic #power #actor #actorslife

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

अरहान ने आगे कहा, 'घर के अंदर बहुत कुछ हो रहा है. लोगों का अपनी जीभ पर काबू नहीं है. वे एक-दूसरे के कैरेक्टर को भी टारगेट करने से नहीं हिचकिचा रहे हैं और मैं वास्तव में इन सभी से डरता हूं, खासकर लड़कियों के साथ. मुझे लगता है कि लड़के इस घर में सुरक्षित नहीं हैं'. हालांकि अरहान के इस बयान से लग रहा है कि वह घर के नए कंटेटेन्ट्स के साथ एंट्री लेने के बाद एक नई रणनीति अपनाएंगे.

(Source: Spot Boye)

Recommended

Loading...
Share