Bigg Boss 13 Day 52 Highlights: नहीं थमी सिद्धार्थ और आसिम की जंग, शेफाली पर लगा झगड़ा बढ़ाने का आरोप

By  
on  

'बिग बॉस 13' के 52वें दिन भी आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक तीखी जंग का गवाह बना. एपिसोड की शुरुआत के साथ ही 'बेटी की शादी' टास्क आखिरकार खत्म हो गया और हिंदुस्तानी भाऊ ने पारस छाबड़ा को शहनाज कौर गिल के लिए सही जीवन साथी. जिसके चलते पारस की टीम टास्क की विजेता बन गई. इसके बाद सभी घरवालें आपस में बातचीत करने लगे. बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ ने देवोलीना भट्टाचार्जी सामने रश्मि देसाई को बचाने और हिंदुस्तानी भाऊ को घर का कप्तान बनाने की उनकी राय पर कमेंट करते है. देवोलीना इस बात पर अपना पक्ष रखती हैं. लेकिन इस दौरान ही आसिम, सिद्धार्थ से झगड़ पड़ते हैं और एक बार फिर दोनों हाथा-पाई पर उतर आते हैं. 

इसके बाद विशाल और देवोलीनाके बीच भी लड़ाई शुरू हो जाती है. विशाल देवोलीना पर आरोप लगाते हैं कि उनकी रश्मिऔर भौ के साथ बातचीत हुई है कि कैप्टेंसी के लिए भाऊ रश्मि को खड़ा करेंगे. वहीं देवोलीना विशाल से कहती हैं कि वह आग लगाने का काम कर रहे हैं और वह उनपर दोबारा भरोसा नहीं करेंगी. इसके एक बार फिर असीम और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई शुरू होती है. असीम कहते हैं कि उन्होंने उनको तीन बार धक्का मारा. हालांकि शेफाली ने लड़ाई को हल करने की कोशिश की लेकिन पारस और माहिरा शर्मा ने उनपर आसिम को लगातार भड़काने का आरोप लगाया. 

दूसरी तरफ आरती सिंह ने आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई को ध्यान में रखते हुए कहा कि सिद्धार्थ उनकी प्राथमिकता हैं. लेकिन फिर भी वह स्वतंत्र रूप से खेलती रहेंगी और हमेशा उसी के साथ खड़ी रहेंगी जो सही है. पारस और शेफाली ने आपस में बहस की क्योंकि पारस ने कहा कि शेफाली ने आसिम को जरुरत से ज्यादा महत्व दिया है. जिससे उसे बेहद घमंड आ गया है. शेफाली ने इस बात से सहमत नहीं हुई. हिमांशी ने भी इसपर अपनी राय रखी. लेकिन लड़ाई तब बढ़ गई जब भाऊ ने पारस को हिमांशी से बदतमीजी से बात न करने को कहा. 

इसके बाद अगले दिन 'बिग बॉस' ने घोषणा की कि 'बेटी की शादी' टास्क की विनर पारस की टीम के दो सदस्य और शहनाज की टीम के दो सदस्य कप्तानी के दावेदार होंगे. यह भी घोषणा की गई कि जो कप्तान बनता है उसे एक और कंटेस्टेंट को सेफ करने की पॉवर मिलेगी. हालांकि बाद में 'बिग बॉस' ने सिद्धार्थ की टीम को कप्तानी के दो दावेदारों को चुनने के लिए कहा क्योंकि पारस की टीम दो दावेदारों को चुन नहीं पा रही थी. टीम ने सिद्धार्थ और हिमांशी का  नाम लिया है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि घर का कैप्टन कौन बनता है.

(Source: Colors Tv)

Recommended

Loading...
Share