Bigg Boss 13: अरहान खान के खिलाफ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने धोखाधड़ी का मामला कराया दर्ज, एक्टर के दावों को बताया फर्जी

By  
on  

टीवी शो 'बिग बॉस 13' अपने घर के अंदर होने वाले हाई वोल्टेज ड्रामा के लिए तो जान ही जाता है. साथ ही यह शो अपने ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी कर रहा है. शो में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान ने घर में प्रवेश किया है. तीनो ही अपनी एंट्री के बाद से ऑडियंस के बीच चर्चा में है. लेकिन घर में दोबारा एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान घर के बाहर कानूनी विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. क्योंकि उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. 

अरहान के खिलाफ यह शिकायत उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ द्वारा की गई है. शिकायत में अमृता ने दावा किया है कि अरहान, साल 2006 से 2010 तक अलग-अलग पते पर कुल 5 साल तक उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे. अरहान को उन्होंने आर्थिक और भावनात्मक रूप से धोखा देने का दोषी ठहराया है. अमृता ने यह केस ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है. जहां उन्होंने एक्टर पर अवैतनिक बकाया होने की शिकायत भी की है. 

यहां तक अमृता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें  ACP की मोहर के साथ FIR की एक फाइल कॉपी भी दिखाई गई है. अमृता ने अरहान द्वारा किए गए फर्जी दावों का खुलासा किया और यह भी आरोप लगाया कि उसने उसे पैसे दिए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि उसका असली नाम अरहान नहीं बल्कि मजहर शेख है और वह कई एक्ट्रेस को इसी तरह धोखा दे चुका है. अमृता ने साथ में यह आरोप भी लगाया है कि अरहान ने 'बिग बॉस' के घर में जाने से पहले उनसे 2.5 लाख रुपये लिए है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share