Bigg Boss 13 Day 66 Highlights: अनुचित व्यवहार के चलते सिद्धार्थ शुक्ला को मिली सजा, दो हफ्तों के लिए हुए नॉमिनेट

By  
on  

'बिग बॉस 13' के 66वें दिन कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए चल रहा टास्क 'बीबी जंक्शन' बेहद हंगामे के साथ जारी रहा. टास्क शुरू होने के लिए जैसे ही बजर बजा. टास्क के संचालक पारस छाबड़ा ने शेफाली जरीवाला को कैप्टेंसी के लिए अयोग्य घोषित कर दिया. पारस ने 'बिग बॉस' को बताया कि शेफाली ने रूल बुक के निर्देशों का पालन नहीं किया है. इस फैसले पर घरवालों ने ऐतराज जताया. कुछ समय बाद, पारस ने अरहान खान और हिंदुस्तानी भाऊ को भी अयोग्य करार दिया. अरहान और भाऊ ने पारस को धोखेबाज कहा. पारस के साथ दोनों की गरमागरम बहस भी हुई. 

इस बीच रश्मि देसाई ने अरहान को शांत करने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाई. इसके बाद माहिरा ने नाश्ता बनाने से इंकार कर दिया जिस पर अरहान और रश्मि की माहिरा से बहस हुई. दूसरी तरफ दिन के दौरान, आरती सिंह ने अपनी घायल उंगली के बारे में सभी को जानकारी दी और आसिम को इस चोट के लिए के लिए दोषी ठहराया. आरती ने जब सिद्धार्थ शुक्ला को चोट के बारे में बताया. तो  सिद्धार्थ ने आसिम से इसके बारे में बार-बार पूछना शुरू किया और दोनों में बहस होने लगती है. आसिम सिद्धार्थ को घटिया कहते हैं. इस बीच सिद्धार्थ और भाऊ में जमकर तू-तू मैं-मैं होती है. विशाल भी सिद्धार्थ पर ढंग से व्यवहार न करने का आरोप लगाते हैं.

इस बीच जब 'बिग बॉस' ने स्थिति को नियंत्रण से बाहर जाते हुए देखा तो 'बीबी जंक्शन' टास्क को रद्द कर दिया और सिद्धार्थ को सजा के तौर पर दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया. 'बिग बॉस' ने आगे बताया कि पारस को अपनी घायल उंगली की वजह से घर से बाहर जाना पड़ा है. क्योंकि उन्हें तुरंत चिकित्सा की आवश्यकता है. यह सुनकर शहनाज गिल भावुक हो गईं. इसके बाद वह रोती भी हैं तो घर वाले शहनाज को समझाते हैं कि वह कुछ दिन के लिए बाहर गए है ठीक होते ही वह वापस आ जाएंगे. 

बताते चले कि बीबी ट्रांस्पोर्ट टास्क के दौरान पारस को चोट लगी थी. 'बिग बॉस' ने बताया कि पारस के हाथ में लगी चोट घर में रहते हुए सही नहीं हो सकती है. इसलिए उन्हें इलाज कराने के लिए घर से बाहर जाना पड़ेगा. पारस इस हफ्ते नॉमिनेटेड भी हैं. चूंकि कैप्टेंसी टास्क रद्द कर दिया गया है ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बीबी हाउस इस बार बिना कैप्टन के ही रहेगा. 

(Source: Colors Tv)

Recommended

Loading...
Share