सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह से किया बड़ा खुलासा, कहा- 'बचपन में मैं भीख मांगा करता था'

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो को इस हफ्ते बतौर फैमिली वीक मनाया गया. सभी कंटेस्टेंट्स के घर वालो ने उनसे मुलाकात की और उन्हें शो में बने रहने के लिए कुछ टिप्स दी. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला की मां को भी घर के अंदर उनसे मुलाकात करते हुए देखा गया. मां को देख एक्टर का एक सॉफ्ट और सेंसिटिव साइड भी ऑडियंस को देखने मिला. हालांकि, इसके अलावा एक्टर ने आरती सिंह को अपने एक बचपन के राज के बारे में भी बताया है, जो उनके फैंस के बीच सुर्खियों बटोर रहा है.

अपनी बचपन से जुडी एक बात बताते हुए सिद्धार्थ, आरती से कहते हैं कि वह बचपन में बहुत जिद्दी हुआ करते थे. जब बचपन में उन्हें कोई चीज अच्छी लगती थी और फिर वह उन्हें नहीं मिलती थी, तब वह दुकानदार से भीख मांगने लगते थे. दुकानदार से भी वह सामान न मिलने पर एक्टर उसके सामने रोने लगते थे. ऐसे में कई बार दुकानदार उन्हें सामान दे दिया करते थे. जिसपर उनकी मम्मी उन्हें अक्सर कहती थी कि 'तूने मेरी इज्जत घटा दी.'

नीच देखें सिद्धार्थ के साथ उनकी मां का वीडियो:

बात करें शो की तो सिद्धार्थ और सहनाज की जोड़ी फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है. इतना ही नहीं शो जीतने की दौड़ में सिद्धार्थ सबसे आगे नजर आ रहे हैं.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share