Bigg Boss 13: शहनाज गिल के पिता ने हिमांशी खुराना पर लगाया सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 13' में आये दिन कुछ न कुछ नया देखने और सुनने मिलता है. ऐसे में इस सीजन की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनके रिश्ते को खराब करने वाली और कोई नहीं बल्कि शहनाज गिल है. जिसके बाद शहनाज के पिता ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में हिमांशी के कारण अपनी बेटी द्वारा सुसाइड करने की स्थिति पैदा करने की बात कही है. जिसपर अब जवाब देते हुए हिमांशी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है, तो चलिए आपो बताते हैं पंजाबी एक्ट्रेस ने क्या कहा.

हिमांशी पर निशाना साधते हुए शहनाज के पिता ने कहा कि दोनों के बीच हुए विवाद के बाद, जब भी शहनाज को कुछ काम मिलता, तब हिमांशी लोगों से संपर्क कर वह शहनाज की बुराइयां करती थी. इसके वजह से शहनाज को काम मिलना बंद हो गया था. असल में हिमांशी ने शहनाज के करियर को बर्बाद करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी थी. लेकिन, शहनाज ने उम्मीद नहीं खोई और गाना शुरू किया,  जिससे वह फेमस हुई. उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई और उनकी बेटी की स्थिति में होता, तो वह आत्महत्या कर लेता. उन्होंने खुलासा किया कि शहनाज को नफरत भरे संदेश और कमेंट मिलती थीं और यह हिमांशी की पीआर टीम के अलावा कोई और नहीं कर सकता था. उन्होंने यह भी बताया कि एक समय था जब पूरी पंजाब इंडस्ट्री ने उसे बायकॉट कर दिया था और उससे नफरत करते थे.

शहनाज के साथ हुए अपने विवाद पर चुप्पी बनाए रखने वाली हिमांशी ने आखिरकार संतोख सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा है, "अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड की कोशिश की तो सॉरी बट आप अपनी बेटी को यह भी समझाएं कि खुद ही कंट्रोवर्सी करो और फिर खुद डिस्टर्ब भी हो जाओ. जब आपकी बेटी कनाडा के इंटरव्यू में बोली थी कि मुझे कंट्रोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है. आप सोच समझ के इंटरव्यू दो."

हालांकि, हिमांशी से जुड़ी नई रिपोर्ट के मुताबिक उनका उनके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो चुका है. इसकी जानकारी शेफाली जरीवाला के पति द्वारा घर के अंदर आने के बाद असीम को दी गयी थी. बता दें कि सलमान खान के मुताबिक हिमांशी का ब्रेकअप असीम कि उनके साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण हुआ है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share