Bigg Boss 13 Day 115 Highlights: सिद्धार्थ को 'Fake' बताकर शहनाज ने मारा ताना, एक्टर के सीक्रेट्स पब्लिक करने की कही बात

By  
on  

'बिग बॉस 13' का लेटेस्ट एपिसोड शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़े के साथ शुरू हुआ. दरअसल सिद्धार्थ ने नॉमिनेशन की प्रक्रिया में शहनाज के बजाय आरती सिंह को सेफ किया. जिसकी वजह से शहनाज काफी भड़क गईं और अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाई. आरती और माहिरा शर्मा ने उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की लेकिन सिद्धार्थ के व्यवहार में बदलाव के बारे में बात करते हुए वह फिर से इमोशनल हो गई. इसके बाद टास्क फिर से शुरू हुआ और इस बार विशाल आदित्य सिंह ने शहनाज को नॉमिनेशन से बचाया. आसिम रियाज ने भी शहनाज को बचाया जबकि आरती ने सिद्धार्थ का नाम लिया.  अगला बजर बजते ही रश्मि देसाई ने शहनाज को सेफ किया जबकि शेफाली जरीवाला ने माहिरा का नाम लिया. आखिर में 'बिग बॉस' ने सिद्धार्थ और शहनाज के अलावा बाकी सभी हाउसमेट्स के नॉमिनेटेड होने की घोषणा की. 

इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज के बीच एक बार फिर झगड़ा शुरू हो गया. सिद्धार्थ ने कहा कि वह घर के बाहर उससे कभी मिलना नहीं चाहते. इसके जवाब में शहनाज ने कहा कि वह शो समाप्त होने के बाद सार्वजनिक रूप से उनके सीक्रेट्स को उजागर करेंगी.  शहनाज ने इसके बाद अप्रत्यक्ष रूप से सिद्धार्थ को फेक कहकर कहकर ताना भी मारा. घर में झगड़ो का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ. कुछ ही देर में किचन के काम को लेकर रश्मि और माहिरा आपस में बहस करने लगीं. जल्द ही पारस भी इस झगड़े में शामिल हो जाते है. पारस ने तब रश्मि के साथ बहस की और उनसे कहा कि वह उसका अस्सिटेंस नहीं है जो उसकी सभी बातों को सुनेगा और उसे पूरा करेगा. 

लेकिन घर में जारी किचन वॉर यहीं खत्म नहीं हुआ. आसिम और विशाल ने माहिरा के साथ लड़ाई की जब उन्होंने घोषणा की कि उनकी टीम दिन का खाना बनाएगी. आसिम ने कहा कि वह उसके द्वारा पकाया गया खाना नहीं खाएगा और रश्मि द्वारा बनाया गया खाना ही खाना पसंद करेगा. इस बीच शेफाली, रश्मि को समझाने की कोशिश करती है कि खानेवाला किस्‍सा बार-बार उठाना ठीक नहीं है. इस दौरान रश्मि और माहिरा में बासी खाने को लेकर भी खूब बहस होती है. 

इसके बाद शाम को शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ फिर से मतभेदों को सुलझाने की कोशिश की.  लेकिन सिद्धार्थ ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. सिद्धार्थ उसे बार-बार बताते रहे कि वह उससे बात नहीं करना चाहते हैं और उसे सलाह भी दी कि वह ऐसी गतिविधियों में उलझकर अपना स्वाभिमान न खोए. इस दौरान,  शहनाज सिद्धार्थ को समझाने की कोशिश करती हैं कि वह उनकी जिंदगी में कितना महत्‍व रखते हैं. अगली सुबह सिद्धार्थ, शहनाज के साथ नोंक-झोंक करते हुए नजर आते हैं. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share