Bigg Boss 13: आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला की 'फिक्स्ड डिपॉजिट' कहने पर कश्मीरा शाह ने आसिम रियाज को कहा- 'गंदी सोच वाले लोग'

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 13' के आज रात के एपिसोड में, कंटेस्टेंट्स के आमने सामने आने की वजह से चीजें घर के अंदर बहुत खराब होने वाली हैं. चैनल द्वारा शेयर किये गए नए प्रोमो में यह देखने मिल रहा है कि आसिम रियाज झगड़े के दौरान आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला की 'फिक्स्ड डिपॉजिट' का टैग लगाते हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ को आसिम की बात अच्छी नहीं लगती और वह शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को यह कहते हुए नजर आते हैं उन्हें आरती के लिए ऐसा कहा जाना अच्छा नहीं लग रहा. बाद में कॉन्फेशन रूम में हम आरती को रोते हुए देख सकते हैं. जहां वह बिग बॉस को कहती हैं कि यह चीजे उन्हें प्रभावित कर रही हैं.

नीचे देखें प्रोमो:

घर के बाहर की बात करें तो आरती की भाभी कश्मीरा शाह को भी आसिम की बाते अच्छी नहीं लगी हैं, ऐसे में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए आसिम को फटकार लगाई है, "होते कौन हो तुम आरती को सिद्धार्थ की फिक्स्ड डिपॉजिट बोलने वाले? मेरे सामने बोल कर दिखाओ फिर मैं तुम्हे बताती हूं कि मैं तुम्हे किस तरह के डिपॉजिट करवाती हूं. गंदी सोच वाले लोग. रो मत आरती यहां कोई भी तुम्हारे आसूं के लायक नहीं है. सैड सैड सैड"

फिलहाल शो की बात करें तो घर के अंदर सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते में दरार आ गयी है. वहीं, रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्तों में एक अच्छा मोड़ आता देखा जा सकता है. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share