Bigg Boss 13: 'नागिन 4' से जैस्मिन भसीन के बाहर होने पर असीम रियाज और रश्मि देसाई के फैंस ने मनाया जश्न, ट्वीट कर जताई खुशी  

By  
on  

यह तो आपको याद ही हो होगा कि कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की को- स्टार यास्मीन भसीन ने बिग बॉस 13 के घर में एंट्री ली थी और उन्होंने सार्वजानिक रूप से सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया था, जिसके बाद रश्मि देसाई और असीम रियाज के फैंस ने जैस्मिन की खूब आलोचना की. ख़बरों की मानें तो नागिन 4 से जैस्मिन भसीन बाहर हो चुकीं हैं. जैसे ही ये खबर बाहर आई रश्मि और असीम के फैंस जश्न मनाने लगे और जैस्मिन की किस्मत बताई. 

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टीवी इंडस्ट्री से इसकी जर्नी ख़त्म कर दो. हम इस रियल लाइफ नागिन को टीवी पर नहीं देखना चाहते हैं. एक दुसरे यूजर ने लिखा, 'जिस तरह से उसने असीम से बात की मुझे आज भी वह वर्ड्स याद हैं. उसने पूछा, 'शर्टलेस होकर दिखाऊ, और उसने कहा, 'बहुत देख लिया वो'. 

 

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में महज 4 दिन बचे हैं. शो 20वें हफ्ते में एंटर कर चुका है. घर में इस वक्त 7 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं. ये पहली बार होगा जब फिनाले वीक में 7 घरवालों ने एंट्री की है. 19वें हफ्ते में कोई एलिमिनेट नहीं हुआ है. लेकिन इस हफ्ते कोई एक सदस्य बेघर जरूर होगा.  

Recommended

Loading...
Share