ट्रोलिंग के बाद यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने बिग बॉस14 के घर में जाने की खबर से किया इंकार, लिखा यह 

By  
on  

आज सुबह ऐसी खबर थी कि पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी बिग बॉस 14 के घर में जा सकते है.  कुछ देर पहले कैरी ने ट्वीट करते हुए इस खबर को गलत बताते हुए शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया. दरअसल, कैरी के फैंस शो में उनके हिस्सा लेने की खबर से नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल करने लगे. 

इसके बाद कैरी मिनाटी ने अपने ट्विटर हैंडल बिग बॉस के घर में जाने की खबर को खारिज करते हुए कहा कि वह बिग बॉस 14 में नहीं जा रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं बिगबॉस में नहीं जा रहा. जो भी आप पढ़ते हैं, उनपर विश्वास मत कर लिया करो. ’

अजय नागर उर्फ़ कैरी मिनाटी क्या बिग बॉस 14 के घर में 3 और यूट्यूबर्स के साथ आएंगे नजर ?

कैरी के इस ट्वीट पर यूट्यूबर भुवन बाम ने कमेंट किया. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'तू अगले साल भी जाएगा, जैसे मैं पिछले 4 साल से जा रहा हूं.’ इसके बाद कैरी मिनाटी ने लाफिंग इमोजी के साथ रिप्लाई किया.  

 

 

दरअसल, अपने एक वीडियो में कैरी ने बिग बोस को रोस्ट किया था. जब फैंस को शो में उनके हिस्सा लेने की खबर का पता चला तो उन्हें बुरा लगा. एक फैन ने लिखा, 'मैं कैरी मिनाटी को तब सपोर्ट करने लगा जब उन्होंने बिग बॉस को रोस्ट करना शुरू किया. अब यह जानकर धोखा महसूस हुआ कि वह इसका हिस्सा बनने जा रहा है.
 

 

(Source- Twitter)

Recommended

Loading...
Share