Bigg Boss 14 Press Conference: सलमान खान से जुड़े शो के एक्स कंटेस्टेंट्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'पहले कुछ हफ्ते विस्फोटक होंगे'

By  
on  

सलमान खान का बिग बॉस 14 इस 3 अक्टूबर, 2020 से ऑन एयर होने के लिए तैयार है. ऐसे में आज मेकर्स द्वारा आयोजित वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कोरोना वायरस महामारी के कारण शो पर किये गए बदलाव और नए फॉर्मेट से दर्शकों को रूबरू करवाया. ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सलमान ने शो की तीन जाने माने एक्स-कंटेस्टेंट्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला से भी बात की. 

बिग-बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स ने वर्चुअल मीट के दौरान शो के होस्ट सलमान से बातें की, ताकि इस मौके को दर्शकों के लिए और भी दिलचस्प बनाया जा सके. आने वाले सीजन के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि  'पहले कुछ हफ्ते विस्फोटक होंगे.' हालांकि, बातचीत के दौरान तीनों ने यह साफ़ नहीं किया कि वह शो में बतौर कंटेस्टेंट या फिर गेस्ट के रूप में एंट्री करने वाले हैं या फिर नहीं.

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Press Conference: सलमान खान के शो के पहले कंटेस्टेंट बनें जान कुमार सानू)

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सलमान ने घर के अंदर सभी नई रोमांचक सुविधाओं से पर्दा उठाया, इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स द्वारा एन्जॉय के लिए रखी गयी हैं. जैसा कि वादा किया गया था, बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट्स को सभी सुविधाएं देने वाला है, जिसमे सलमान खान इंट्रोड्यूस किया गया थिएटर, जिम, स्पा और मॉल का नाम शामिल है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share