Bigg Boss 14 Day 23: राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू और पवित्रा पुनिया हुए नॉमिनेट; कैप्टन कविता कौशिक ने स्पेशल पावर का इस्तेमाल कर एजाज खान को किया सुरक्षित

By  
on  

'बिग बॉस 14' के घर में अब नया ट्विस्ट आ गया है. शो में तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है. पहले से घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य मौजूद है. वहीं घर में 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक, 'कुमकुम भाग्य' ऐक्ट्रेस नैना सिंह और शार्दुल पंडित की  नए सदस्यों के तौर पर एंट्री हो चुकी है. 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर पहुंचते ही कविता कौशिक के हाथ में कैप्टनशिप है और बहुत सारे पावर जिसके जरिए वह यहां अपना दम दिखाने की भरपूर कोशिश कर रही हैं. अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए कविता ने एजाज खान को सुरक्षित कर लिया.वहीं राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू और पवित्रा पुनिया नॉमिनेट हुए है. 

-'बिग बॉस के घर में नई कैप्टन कविता कौशिक घर की सफाई को लेकर अपनी बात बिग बॉस के सामने रखती हैं. कविता एजाज खान से उनकी और पवित्रा की फाइट और प्यार को लेकर बात करते हैं। उधर, कैप्टेंसी टास्क को लेकर निशांत मल्कानी और निक्की तंबोली के बीच बहस हो जाती है.
Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कविता कौशिक के मुताबिक, 'घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स हैं फेक'

-कविता कौशिक कहती हैं कि घर के काम बांट लेते हैं ताकि आसानी से सब काम सके. इसलिए वह सबकी ड्यूटी तय करती हैं. वह कहती हैं कि जो रूल ब्रेक करेगा उसे सजा दूंगी. स्मोकिंग जोन में एक साथ पवित्रा पुनिया और शार्दुल पंडित होने पर बिग बॉस टोकते हैं. इस पर कविता दोनों पर भड़क जाती हैं.

-जैस्मीन भसीन और नैना सिंह आपस में बात करते हैं. निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया घर के नए कैप्टन को लेकर बात करते हैं. कविता कौशिक और रूबीना के बीच घर की सफाई को लेकर बात होती है. निक्की रूबीना को पल्टू मास्टर बुलाती हैं.
 

-बेडशीट को लेकर घरवालों के बीच बहस होती है. अभिनव शुक्ला जान कुमार सानू को सलाह देते नजर आते हैं. निक्की तंबोली जान को लेकर राहुल वैद्य के साथ अपने दिल की बात करती हैं. 

-बिग बॉस के घर में एक और दिन की गाने के साथ शुरुआत हो गई है. जान कुमार सानू निक्की तंबोली के साथ अपनी दूरियां दूर करने की कोशिश करते हैं. 
-जान कुमार सानू और निक्की तंबोली अपने बीच हुई समस्याओं को खत्म करने की कोशिश करते हैं. दोनों के बीच अपने रिश्ते को लेकर चर्चा होती है. बाद में निक्की राहुल से कहती हैं कि उन्होंने जान से सब झूठ बोला है.

-बिग बॉस घर के सदस्यों को बताते हैं कि इस सप्ताह की नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है. वह बताते हैं कि सभी सदस्यों को उन दो सदस्यों के नाम बताने हैं जिन्हें वह घर से बेघर करना चाहते हैं. साथ ही बताते हैं कि कविता कौशिक घर की कैप्टन हैं तो वह नॉमिनेशन प्रक्रिया में सुरक्षित हैं और रेड जोन के दोनो सदस्य पवित्रा पुनिया और एजाज खान पहले से नॉमिनेट हैं.

-रूबीना दिलाइक ने राहुल वैद्य और निक्की तंबोली को, जैस्मीन भसीन ने राहुल वैद्य और जान कुमार सानू को, जान कुमार सानू ने राहुल वैद्य और निक्की तंबोली को, राहुल वैद्य ने रूबीना दिलाइक और जान कुमार सानू को, शार्दुल पंडित ने निशांत मलकानी और रूबीना दिलाइक को, निशांत मलकानी ने राहुल वैद्य और निक्की तंबोली को, निक्की तंबोली ने निशांत मलकानी और अभिनव शुक्ला को, अभिनव शुक्ला ने निक्की तंबोली और राहुल वैद्य को, नैना सिंह ने निक्की तंबोली और जान कुमार सानू को नॉमिनेट करते हैं.

-नॉमिनेशन में राहुल वैद्य जान कुमार सानू को नॉमिनेट करते हुए कहते हैं, 'मैं जान कुमार सानू को नॉमिनेट करना चाहूंगा क्योंकि मुझे नेपोटिजम से सख्त नफरत है' यह सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं. राहुल वैद्य की यह बात सुनकर जान कुमार सानू उन पर भड़क जाते हैं और जवाब देते हैं, 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरा बाप कुमार सानू है' इस पर राहुल वैद्य कहते हैं, 'मुझे जरूरत नहीं कि मेरे बाप कोई हों।' इसी बात पर जान और राहुल के बीच मुद्दा गरमा जाता है और अन्य घरवालों को उनका बीच-बचाव करवाना पड़ता है.

-बिग बॉस कहते हैं कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया दोनों को मिलाकर एक वोट है तो दोनों मिलकर किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करेंगे. पवित्रा और एजाज के बीच किसी एक नाम को लेकर सहमति नहीं बन पाती है और दोनों में बहस हो जाती है. फाइनली दोनों ने राहुल वैद्य को नॉमिनेट करते हैं.

राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, एजाज खान और पवित्रा पुनिया नॉमिनेट करते हैं. वहीं इसी नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान बिग बॉस ने घर की कैप्टन कविता कौशिक को एक विशेषाधिकार देते हैं, जिसकी मदद से वह नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को सुरक्षित कर सकती हैं. कविता ने एजाज का नाम लिया. इस पर बिग बॉस एजाज ग्रीन जोन से वापस आने के लिए कहते हैं और राहुल, जान निक्की को रेड जोन में जाने के लिए कहते हैं.

Recommended

Loading...
Share