Bigg Boss 14 Day 25 Highlights: मराठी भाषा पर किए गए कमेंट पर जान कुमार सानू ने मांगी माफी; एजाज खान ने किया स्पष्ट पवित्रा पुनिया के लिए नहीं है कोई फीलिंग्स

By  
on  

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और विवादास्पद रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में हर रोज नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य, कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल है. वहीं 28 अक्टूबर के एपिसोड में घर में  काफी घमासान मचा. एक तरफ जहां मराठी भाषा पर किए गए कमेंट पर जान कुमार सानू ने मांगी माफी तो एजाज खान ने स्पष्ट किया कि पवित्रा पुनिया के लिए उनके दिल में कोई फीलिंग्स नहीं है.

- बिग बॉस के इस एपिसोड में राहुल और जैस्मिन के बीच जमकर लड़ाई होती है. जैस्मिन गुस्से में राहुल पर पानी फेंकती हैं. राहुल पूछते हैं कि क्‍या लड़के पर लड़की पानी डाल सकती है? जैस्मिन को राहुल धमकी देते हैं तो जैस्मिन को रोना आ जाता है. राहुल को लगता है कि जैस्मिन छोटी सी बात को मुद्दा बना रही हैं.
 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 24: कविता कौशिक, जैस्मिन भसीन और नैना सिंह कैप्टेंसी रेस से हुईं बाहर, बीबी वर्ल्ड टूर टास्क की वजह से घर में मचा घमासान

-राहुल को जैस्मिन गाली देती है. जैस्मिन को नैना समझाने की कोशिश करती हैं कि राहुल की गलती नहीं थी. जैस्मिन अब भी राहुल से बहुत ज्‍यादा नाराज होती हैं. जैस्मिन को शार्दुल समझाते हैं कि गलती दोनों साइड से थी.

-वहीं कैप्‍टन्‍सी टास्‍क फिर से शुरू हो जाता है. शार्दुल कहते हैं कि अगर वह कैप्‍टन बनते हैं तो वह पवित्रा को रेड जोन से बाहर निकालेंगे. निशांत का बैग निक्‍की निकालती हैं.
 

-कविता का बैग पवित्रा रेड जोन में डाल देती हैं. घर में जैस्मिन और राहुल की लड़ाई पर चर्चा होती है. दोनों के बीच बहस जारी रहती है. आज की लड़ाई को लेकर राहुल भावुक हो जाते हैं.
 

-राहुल कहते हैं कि ये सब बातें उन्‍हें भी प्रभावित करती हैं. वह कहते हैं कि अगर निक्‍की रेड जोन से चली जाएगी तो वह पागल हो जाएंगे. जान, निक्‍की और पवित्रा कैप्‍टन्‍सी टास्‍क को लेकर डिस्‍कशन करते हैं.
 

-एजाज को लेकर पवित्रा अपने दिल की बात जान से करती हैं. पवित्रा कहती है कि वो नहीं जानती कि इस रिश्ते को क्या नाम दें. वहीं जान कहते हैं - ‘तुम एजाज़ को जैसे वे हैं वैसे स्वीकार करती हो और एजाज़ भी आपको वैसे ही एक्सेप्ट करते हैं.'

-कैप्‍टन्‍सी टास्‍क की प्‍लानिंग होती है. कविता अपने टास्‍क करती हैं और इसके लेकर उनके और रुबीना के बीच बहस छिड़ जाती है. रुबीना से कविता कहती हैं कि वह उनके लिए फूट्स काटें क्‍योंकि वह कैप्‍टन हैं. कविता कहती हैं कि रुबीना नेगेटिव और क्लेशी हैं. कविता ने कहा कि निक्‍की की तरह रुबीना बदतमीज हैं..

-उधर, जान को निक्‍की मना कर देती हैं कि वह उनके साथ बर्तन नहीं करेंगी. निक्‍की अपनी ड्यूटी से पलट जाती हैं. जान कहते हैं कि वह खुद बर्तन कर लेंगे, उन्‍हें राहुल की मदद नहीं चाहिए.
 

-निक्‍की कहती हैं कि पवित्रा को एजाज पसंद आने लगे हैं. एजाज कहते हैं कि वह 3 साल से अकेले हैं. निक्‍की कहती हैं कि पवित्रा दिनभर एजाज की बातें करती हैं. वहीं जिसपर एजाज कहते हैं कि उनके दिल में पवित्रा के लिए कुछ नहीं है.
 

- बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने सिंगर जान कुमार सानू को फटकार लगाई है. दो दिन पहले जान ने मराठी भाषा पर कमेंट किया था, जिससे मराठियों सहित मराहाष्ट्र सरकार और मनसे का भावनाएं आहत हुई थीं. लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने जान को कनफेशन रूम में बुलाया और उनके कमेंट के लिए उन्हें फटकार लगाई. बिग बॉस ने जान को कहा कि हर कोई बराबर है और किसी को भी किसी समुदाय या धर्म के खिलाफ कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है.

-बिग बॉस ने कहा कि जान को फटकार लगाते हुए कहा कि आपके कमेंट से एक समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं. इसके बाद जान ने मराठी समुदाय माफी मांगी और कहा कि अनजाने में उन्होंने मराठी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है, तो वह इसके लिए माफी मांगते हैं. जान ने बिग बॉस से माफी मांगी और कहा कि वह आश्वासन देते हैं कि भविष्य में इस तरह की कोई गलती नहीं होगी.
 

-एजाज के लिए पवित्रा दिल के आकार का पराठा बनाती हैं. कैप्‍टन्‍सी टास्‍क की आज की अवधि शुरू हो जाती है. पवित्रा और कविता पुराने गिले-शिकवे दूर करते हैं. रेड जोन के कंटेस्‍टेंट्स अपनी सुरक्षा को लेकर चर्चा करते हैं. जान कन्‍फ्यूज हो जाते हैं कि वह खुद के लिए लड़ें या टीम के साथ खेलें. जान सभी को मनाने की कोशिश करते हैं कि वे उन्‍हें रेड जोन से बचा लें.

-राहुल से अभिनव कहते हैं कि वह उन्‍हें कैप्‍टन बनाते हैं तो वह राहुल को कैप्‍टन बनाने में सपॉर्ट करेंगे. रुबीना का बैग राहुल ले लेते है. कविता का बैग जान ले लेते हैं. जान को रोना आ जाता है कि वह एजाज के साथ गद्दारी नहीं कर सकते हैं.

-यह एपिसोड बिना किसी निष्कर्ष के समाप्त हो गया कि अभिनव और एजाज दोनों मैदान में कप्तान टास्क के लिए अपने बैग को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. 

Recommended

Loading...
Share