Bigg Boss 14 Promo: कविता कौशिक ने डिमांड की अली गोनी की एलिमिनेशन, कहा-  'इस हिंसक इंसान के साथ नहीं रह सकती'

By  
on  

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट खुद को बेघर होने से बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. जहां कुछ कंटेस्टेंट घर में शान्ति बनाये रखना चाहते है वहीं लगता है कि अली गोनी कविता के कप्तान बनने के बाद अपना आपा खोने लगते है क्यूंकि कविता के कप्तान बनने के बाद अली और उनकी टीम घर के कई नियम तोड़ चुकी हैं. 

नए प्रोमो में अली और अभिनव शुक्ला घर के नियम तोड़ते हुए दिखाई देते है और कविता सभी से इस बारे में बताती है. घरवालों को अनुशासन का पाठ पढ़ाने के लिए बिग बॉस कविता से एक सदस्य का नाम चुनने के लिए कहते है जो घर में हंगामे कर रहा हो और उसका शख्स का पर्सनल सामान वापस करने के लिए कहते है. निक्की तम्बोली कविता से कहती है की अली ही है जिसके वजह से ये हंगामे हो रहे हैं. इसके बाद कविता अली का सामान उठाती है और बॉक्स में रख देती है. 

Bigg Boss 14 Day 51 Highlights: रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, जैस्मिन, पवित्रा पुनिया और अली गोनी हुए नॉमिनेट, कैप्टन कविता कौशिश ने एजाज खान को किया सेफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

कविता की ये हरकत अली को बर्दाश्त नहीं होती और वो और गुस्सा हो जाते है. वो हिंसक हो जाते है और चीजों को नुक्सान पहुंचाने लागते है. कविता अली से कहती है कि वो इनकी 'बाप' है, इसके बाद अली कविता को चोट पहुंचाते है. कैमरे में कविता बिग बॉस से कहती है कि वह इस हिंसक इंसान के साथ घर में नहीं रह सकती. 

ऐसे लगता है की घर के रूल तोड़ने के लिए और सामान को नुक्सान पहुंचाने के लिए अली को बिग बॉस सजा देंगे. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share