Bigg Boss 14 Promo: अभिनव शुक्ला को पत्नी रुबीना दिलैक पर आया गुस्सा, कहा- 'तुम में नहीं है खुद का दिमाग'

By  
on  

'बिग बॉस 14' में टीवी के क्यूट कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने भी एंट्री ली है. शो में इन दोनों ने हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे रखा. पर वहीं थोड़े दिन से ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. शो में हर बढ़ते दिन के साथ माहौल और ज्यादा इंटेंस होता जा रहा है और इस तनाव का असर दोनों पर साफ दिख रहा है. 
शो के जारी नए प्रोमो में रूबीना और अभिनव के बीच काफी गर्मागर्म बहस होती दिख रही है. वीडियो में दिख रहा है कि रूबीना अभिनव से कहते हैं, ‘तूझे क्या ज़रूरत थी बोलनी की’ तो रूबीना जवाब देती हैं कि ‘मैं राहुल से बात कर रही थी’. इस पर अभिनव झल्लाकर कहते हैं कि ‘इस पर तू सफाई मत देना’, रूबीना जवाब देती हैं ‘क्या मैं वो कर सकती हूं जो मैं करना चाहती हूं’. इस पर अभिनन कहते है कि, 'तेरे पास खुद का दिमाग है नहीं, तू बकवास मत कर'. इसके बाद दोनों के बीच ज़ोरदार झगड़ा होता दिखता है. जिससे रूबीना थोड़ी परेशान भी नज़र आती हैं.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 53 Highlights: कैप्‍टेंसी बटवारा टास्ट के दौरान रुबीना दिलैक की टीम और जैस्मिन भसीन की टीम में हुआ घमासाम, दो गुटों में बंटे कंटेस्टेंट्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

बता दें कि, हाल ही में एक टास्क के दौरान कविता के हाथ में चोट लग जाती है और जब रूबीना, कविता से उनकी चोट के बारे में पूछने जाती हैं तो ये अभिनव को पसंद नहीं आता. क्योंकि कविता, पलटकर उल्टा रूबीना को ही सुना देती हैं. ये देखकर अभिनव रूबीना पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि 'तू उससे बात करने गई थी वो तेरे पास नहीं आई थी'. जिसके बाद रुबीना इस बात पर अपनी सफाई देती हैं लेकिन अभिनव उनपर लगातार भड़कते रहते हैं.

बता दे इससे पहले भी पंचायत टास्क के दौरान अभिनव बुरी तरह इरिटेट हो गए क्योंकि रुबीना उनकी एडवाइज को सीरियसली नहीं ले रही थीं और उनके साथ बातचीत करने को अवॉइड कर रही थीं. 

Recommended

Loading...
Share