Bigg Boss 14 Day 59 Highlights: जैस्मिन भसीन और अली गोनी की हुई इम्युनिटी टास्क में हार, दोनों में से एक को होना होगा बेघर

By  
on  

मंगलवार का बिग बॉस 14 एपिसोड ड्रामे से भरपूर था, जिसकी वजह बिग बॉस द्वारा फिनाले वीक के पहले शो के आयोजन की घोषणा है. एपिसोड की शुरुआत एजाज खान से होती है जो कि निक्की तंबोली से यह कहते हुए नजर आते हैं कि शहजाद देवल उन्हें पोक करते थे लेकिन वह फाइनलिस्ट बनकर उभरे हैं. जैस्मिन भसीन हस्तक्षेप करते हुए कहती हैं कि वह तो आप क्यों कह रहे हैं. जिसके जवाब में एजाज कहते हैं कि वह सिर्फ सच बोल रहे हैं. जिस पर आगे बात करते हुए जासमीन कहती हैं कि एजाज घमंडी है लेकिन जब उन्हें सेफ्टी की जरूरत होती है तब वह अच्छे बन जाते हैं.

टास्क के लिए रणनीति पर चर्चा करते हुए अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक के बीच अनबन होती हुई देखनी मिलती है. दूसरे को अपनी बात समझने की कोशिश करने के बाद, रुबीना और अभिनव दोनों ने कहा कि उन्हें सुनने की ज़रूरत है. अभिनव गुस्से में रुबीना को कहते हैं," तेरे को लगता है कि तू बोने आई है और मैं डंडा लेकर पीछे पीछे सुनने आया हूं यहां पे?"

 

सबसे पहले अली गोनी और जैस्मिन हॉट सीट पर बैठते हैं जहां दूसरों द्वारा उन्हें ग्रिल किया जाता है. कविता और निक्की अगले होते हैं, जिसके बाद एजाज और राहुल का अगला नंबर होता है.

टास्क के दौरान अली बताते हैं कि काम्या पंजाबी उनकी दोस्त थी लेकिन अब नहीं हैं. जबकि अभिनव जैस्मिन से कहते हैं कि उन्होंने अपनी लड़ाई के बाद सभी से माफी मांगी है लेकिन रुबीना के लिए उन्होंने ऐसा नहीं किया. जब जैस्मिन ने कहा कि उसने केवल तब माफी मांगी जब उसे लगा कि वह गलत है, वह कहते हैं," वह जैस्मिन बने जिसे मैं पसंद करता हूं." निक्की ने राहुल से यह भी पूछा कि उसने सोशल मीडिया पर उसे वॉइस नोट क्यों भेजे और उसने दावा किया कि यह सब एक दोस्त के लिए था. हालांकि, उसने स्वीकार करने से इनकार कर दिया. बाद में, एजाज, रुबीना और अभिनव ने चर्चा की कि कैसे जैस्मिन ने विचलित करने की कोशिश करने के बजाय प्रत्येक दौर में अपना प्रतिशोध निकाला है.

बिग बॉस ने तब घोषणा की कि एली और जैस्मिन टास्क हार गए और उन्हें फैसला करना था कि शो से किसे हटाया जाएगा.

Recommended

Loading...
Share