Bigg Boss 14 Day 61 Highlights: अभिनव शुक्ला बने दूसरे फाइनलिस्ट

By  
on  

बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ देखने मिल रहा है, ऐसे में सलमान खान द्वारा घोषणा किये गए फिनाले बहुत ही करीब है.  फिनाले वीक चल रहा है और रुबीना दिलैक , अभिनव शुक्ला, एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली टॉप 4 में जगह बनाने की दौड़ में हैं. ऐसे में गुरुवार को घर को अपना दूसरा फाइनलिस्ट मिला जो एजाज के साथ फिनाले में जुड़ गया है.

यहां देखें बिग बॉस 14 के दिन 61 से टॉप हाइलाइट्स की झलक:

- इस एपिसोड की शुरुआत रुबीना करती हैं, जो कहती हैं कि सभी को अपनी मर्जी के मुताबिक घर का काम करना चाहिए. वह कहती हैं कि इससे एकरसता को तोड़ने में मदद मिलेगी. हालांकि, राहुल ने यह कहते हुए आपत्ति जताई कि इससे भ्रम पैदा होगा. राहुल और एजाज रुबीना के सुझाव से असहमत थे. घरवाले काम को लेकर घर में गर्म बहस में पड़ जाते हैं. जिसपर अभिनव ने कहा कि रुबीना के शब्द सही नहीं थे.

- बेडरूम में निक्की, राहुल और जैस्मिन ने बात की कि रुबीना अभिनव पर कैसे हावी है.निक्की और राहुल ने अभिनव को एक अच्छा इंसान कहा और महसूस किया कि रुबीना उनके अलग होने के लिए जिम्मेदार हो सकती है. बाद में, रुबीना ने एजाज के लिए तैयार आमलेट की पेशकश की. राहुल ने कहा कि वे केवल कुछ लोगों के लिए हो सकते हैं.

- जैस्मिन, राहुल और एजाज में झगड़ा होता है. जबकि दूसरी तरफ काम को लेकर अभिनव और निक्की में भी लड़ाई देखने मिलती है. जिसपर वह कहती है, रुबीना के साथ उसका रिश्ता नकली है.

- गार्डन एरिया में शार्क अटैक टास्क को उसी टाइम पर शुरू किया जाता है. जिसमे रुबीना को सीट नहीं मिलती है और वह राहुल के साथ टिक्की बहस में उलझ जाती हैं और बाड़े में फाइनल के रेस से बाहर हो जाती हैं.

- अगले रेस में राहुल बाहर हो जाते हैं. नाव पर चढ़ते समय वह घायल हो जाता है. ज्यादा कोशिश किए बिना, उन्होंने फैसला किया कि निक्की, जैस्मिन और अभिनव अगले दौर के लिए क्वालीफाई करें. नाव को शार्क के मुंह में धकेल दिया जाता है. जिसपर बिग बॉस कहते हैं कि राउंड अभी भी ऑन है. राहुल ने बिग बॉस को स्थिति बताई.

- सेकंड लास्ट राउंड में अभिनव, जैस्मिन और निक्की बचते हैं. बजर बजने पर अभिनव और जैस्मिन के बीच झड़प होती है. जैस्मिन दावा करती हैं कि अभिनव ने उन्हें धक्का मारा है. जैस्मिन ने अपने लिए सीट सुरक्षित करने के लिए बल लगाती हैं.

हालांकि, शो में हुए सभी टास्क और झगड़े के बाद अभिनव दूसरे फाइनलिस्ट बनकर उभरते हैं.

Recommended

Loading...
Share