Bigg Boss 14 Day 62 Highlights: राहुल वैद्य का रुबीना दिलैक के साथ हुई तीखी बहस, निक्की तम्बोली ने कहा- 'वह मेरे पीआर के साथ फ्लर्ट करता था'

By  
on  

फिनाले के करीब आने और बड़े पैमाने पर बेदखल होने के खतरे के साथ, बिग बॉस 14 के घर में सभी कंटेस्टेंट क बहुत ही बढ़िया लाइन में चल रहे हैं. ऐसे में कंटेस्टेंट्स के पास सिर्फ अच्छा गेम खेलने का विकल्प बचता है. रुबिना दिलैक, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली फाइनल में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जबकि अभिनव शुक्ला और एजाज खान पहले ही टॉप 4 में जगह बना चुके हैं. नीचे देखें हाइलाइट्स:

- दिन की शुरुआत एजाज और राहुल ने अपने पुराने जख्मों को कुरेदने से की और उनका कॉम्पिटिशन एक नया रूप के लेता है. दोनों को रसोई में एक दूसरे से उलझते नजर आते हैं. 

- बिग बॉस ने बिग बॉस 14 चैलेंजर्स का स्वागत किया. पहले बीबी ने कॉन्फेशन रूम में विकास गुप्ता का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि कंटेस्टेंट्स अपने दिमाग से गेम खेल रहे हैं, लेकिन वो अपना दिल और दिमाग साथ में इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. राखी ने कहा कि वह अपने एंटरटेनमेंट से दिल जीत सकती हैं. अर्शी खान ने कहा कि फैंस इस बात पर निर्णय लेते हैं कि कंटेस्टेंट्स कितने असली और नकली हैं. कश्मीरा ने कहा कि जो कंटेस्टेंट एक्टिव है उसे शो जीतना चाहिए.

- जब इस हफ्ते बिग बॉस ने एक नए टास्क की घोषणा की, तो ऐसा लगा जैसे पूरा घर राहुल को निशाना बना रहा हो! बिग बॉस ने घरवालों को कन्फेशन रूम में एक पंचिंग बैग दिया, जहां उन्हें उन कंटेस्टेंट्स के चेहरों को पंच करना था, जिन्हें वे बाहर निकालना चाहते हैं और जोर से मुक्का मारना चाहते हैं!

- सबसे पहले निक्की थी, जिसे लगा कि राहुल बिग बॉस के घर में छुट्टियां मना रहे हैं और वह बाहर फेंकने लायक हैं. यह राहुल और निक्की के बीच एक बड़ी लड़ाई का कारण बन गया क्योंकि निक्की राहुल को बेअदब कहती हैं.

- इस बीच, राहुल ने अन्य कंटेस्टेंट्स की भावनाओं को आहत करने के लिए निक्की को नॉमिनेट करते है. इस पर निक्की को बेहद गुस्सा आता है और वो उसे पप्पी कहती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि राहुल उनके पीआर के साथ फ्लर्ट करते थे.

- राहुल का निक्की से झगड़ा भी हुआ, जिसपर वह कहती हैं कि घर के बाहर किसका पीछा वह करते हैं, वो जानती हैं. जिसपर राहुल ने दावा किया कि निक्की के पीआर उन्हें 3-4 साल से निक्की को डेट करने के लिए कह रहे हैं, लेकिन वह दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि वह निक्की के बारे में बहुत सी "गंदी बातें" जानते हैं, लेकिन नेशनल टीवी पर नहीं कहेंगे.

- अभिनव और रुबीना दोनों ने ही राहुल को नॉमिनेट करते हैं. हालांकि, एजाज अलग खेल खेलते हुए जैस्मिन को नॉमिनेट करते हैं. इससे जैस्मिन और एजाज के बीच एक बड़ी लड़ाई शुरू होती है.

- जैस्मिन ने भी एजाज को नॉमिनेट किया, एक्ट्रेस ने कहा कि वह उसे ब्लैकमेल करता है और उसे धमकी देता है.

- इस बार, राहुल का रुबीना और निक्की के प्रति व्यवहार कुछ ऐसा था कि घरवाले उसके लिए उन्हें निशाना बना रहे थे. जहां रुबीना ने राहुल को महिलाओं का सम्मान नहीं करने के बारे में तर्क देने की कोशिश की, वहीं राहुल ने कहा कि वह उनके साथ उसी तरह का व्यवहार कर रहे हैं, जिस तरीके से वे योग्य हैं. 

- यह एपिसोड राहुल के खिलाफ लगभग हर घरवालों के साथ एक बुरी टिप्पणी पर समाप्त हुआ क्योंकि उनका व्यवहार लगभग सभी के साथ अपमानजनक रहा है.

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share