Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की मां ने की जून में दिशा परमार से सिंगर की शादी करने की पुष्टि, कहा- 'सभी छोटी तैयारियां कर ली हैं'

By  
on  

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट सिंगर राहुल वैद्य शो में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज करने की वजह से रह रहे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने सिंगर का प्रपोजल स्वीकार कर लिया है. ऐसे में अब, राहुल की मां का कहना है कि दोनों की शादी इस जून में होगी. उन्होंने खुलासा किया कि दोनों परिवारों ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है.

एक जाने माने अखबार को दिए इंटरव्यू में गीता ने कहा है, "मैंने उसकी मम्मी से भी बात की है. हमने सभी चीजों को फाइनल कर लिया है और सभी छोटी तैयारियां कर ली हैं. हम राहुल के बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं, जिस पल वह बाहर होगा वह तारीखों को तय करेगा और अंतिम रूप देगा. तारीख, स्थान और बाकी सब कुछ की हम फिर से पुष्टि करेंगे. हालांकि, बुनियादी व्यवस्था हम पहले ही कर चुके हैं.

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss: 14: फैमिली वीक में अपने घरवालों से मिलकर फूट-फूट कर रोए एजाज खान, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य)

गीता ने कहा कि संभावना है कि राहुल और दिशा की शादी जून में होगी, क्योंकि वे साल के अंत तक इंतजार नहीं करना चाहते हैं. “दिशा गर्मी में शादी नहीं करना चाहती है, इसलिए ज्यादातर हमारी शादी जून में होगी. यह सीज़न पहले ही समाप्त हो चुका है और वे गर्मियों में शादी नहीं करना चाहते हैं और दिसंबर का इंतजार नहीं करेंगे. वह इतना लम्बा नहीं खीचेंगे.इस तरह से हमारी जून वेडिंग होगी.

बता दें कि सिंगर की मां हाल ही में उनसे मिलने बिग बॉस के घर में पहुंची थी.

(Source: Times of India)

Recommended

Loading...
Share