Bigg Boss 14 Day 98 Highlights: एजाज खान ने पवित्रा पुनिया से किया प्यार का ऐलान; जैस्मिन भसीन के पेरेंट्स को नहीं पसंद अली के साथ उनकी नजदीकियां

By  
on  

लगभग 100 दिनों के बाद, बिग बॉस 14 में पहले फैमिली विजिट के दौरान एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन अन्य घरवालों निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, एली गोनी, अर्शी खान, विकास गुप्ता, राखी सावंत और सोनाली फोगट ने अपने परिजनों के साथ बातचीत की. नीचे पढ़ें हाइलाइट्स:

एपिसोड की शुरूआत वहीं से होती है जहां से वह खत्म हुई थी. ऐसे भी रुबीना अपनी बहन से मिलती है. जहां एक्ट्रेस को इमोशन लिखा जाता है वही उनकी बहन उनकी तारीफ करती है. रुबीना ने अपनी मां के कुशल होने के बारे में पूछा. एक्ट्रेस की बहन उन्हें कहती है कि वह ग्रुप में नहीं रहे. वह अभिनव शुक्ला की गरिमापूर्ण तरीके से खेलने के लिए प्रशंसा करती हैं. उन्हें अपने माता-पिता से एक संदेश मिलता है कि वो अब उन पर गुस्सा नहीं हैं.

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Promo: राखी सावंत का बेड साफ़ करने से इंकार करने के लिए सलमान ने निक्की तम्बोली को सिखाया सबक, कहा- कोई काम छोटा नहीं होता' )

वह कहती हैं कि उन्हें रुबीना और अभिनव पर गर्व है. वह रुबीना को खुश रहने के लिए कहती है ना कि रोते रहने के लिए. इस दौरान वह अर्शी पर भी चुटकी लेती है और कहती हैं कि वह उर्दू में बात ना करें.  जिसके बाद बिग बॉस उन्हें सोनाली और राखी में से किसी एक को चुनने के लिए कहते हैं. जिस पर नैना राखी को चुनती है और कहती है कि वह दिल से बहुत अच्छी है. अभिनव रुबीना को गले लगाता है और नैना को बाय कहता है. आखिर में अली कहता है कि नैना कितनी बातें करती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैस्मिन का टर्न आता है, बिग बॉस के घर के अंदर उनसे मिले उनके माता-पिता आते हैं. ग्लव्स आउटलेट के जरिए जैस्मिन एक-एक कर अपने माता-पिता को गले लगाती है. उसके माता-पिता उसे कम रोने ओर ज्यादा हंसने की हिदायत देते हैं. जैस्मिन के पिता उनकी तबीयत के बारे में पूछते हैं. वो कहते हैं कि तुम ट्रॉफी पर फोकस करो. जिसके बाद वो कहते हैं कि गेम पर फोकस कर अकेले खेलो. वह उसे झूठ और विश्वासघात से परेशान नहीं करने के लिए कहते हैं. अच्छी सलाह देते हुए पिता कहते हैं कि जैस्मिन को ज्यादा इमोशनल नहीं होना चाहिए.

आगे जैस्मिन अली के बारे में बात करती है जिस पर उसके माता-पिता कहते हैं कि वह अभी किसी और या फिर अली के साथ ना खेल कर अकेले ही खेले. जैस्मिन इमोशनल हो जाती है जिस पर उसकी मां उसे नहीं रोने के लिए कहती है. आगे बिग बॉस जैस्मिन के माता-पिता से सोनाली और राखी में से किसी एक को चुनने के लिए कहते हैं, जिसपर वह राखी का नाम लेते हैं. आखिर में जैस्मिन अपने माता पिता को अलविदा कहती हैं.

जैस्मिन के माता-पिता द्वारा उसे अकेले खेलने के लिए कहने की बात अली को बुरी लगती है. अली को जैस्मिन बनाने की कोशिश करती है. अली एल्बम को उसके लिए किसी और को ढूंढने के लिए कहता है. एक्टर कहता है कि मैं घर में जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए आया और उसके लिए गालियां भी सुन रहा हूं. आगे राहुल गाना गाता है हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में. जैस्मिन कहते हैं कि वह उनके रिश्ते के लिए मान जाएंगे. जैस्मिन लगातार अली को मनाने की कोशिश करती है लेकिन वह उठकर बाथरूम में चला जाता है जहां पीछे-पीछे जैस्मिन भी जाती है.

राहुल अली के पास जाता है और कहता है कि वह उसे हमेशा अपना सपोर्ट देगा. अली कहता है कि अगर माता-पिता रजामंद नहीं होते तो वह शादी नहीं करेंगे. अली कहता है कि उसे भी अब ऐसा ही महसूस हो रहा है. वह कहता है कि वह बहुत अच्छा महसूस करेगा अगर वह कल घर से बाहर हो जाता है तो. राहुल कहता है कि बेवकूफी मत करो. जिस पर अली कहता है कि उसके माता-पिता को कैसे लग सकता है कि मेरी वजह से वह गेम खो रही है. जिस पर रिएक्ट करते हुए जैस्मिन कहती है कि वह सभी चीजों को गलत तरीके से ले रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अली शो छोड़ने की बात पर अड़ा रहता है. जिस पर जैस्मिन कहती है कि वह अकेले शो से एग्जिट करेगी  और वह बैंक लोन लेकर स्वैच्छिक निकास पैसे भरेगी. अर्शी एजाज से माफी मांगती है जिस पर वह कहता है कि वह उसके साथ अब पहले जैसा नहीं रहेगा. एजाज कहता है कि उसने उसे छोटी बहन की तरह माना लेकिन रिटर्न में वैसा बॉन्ड नहीं मिला. एजाज उसे अकेले छोड़ने के लिए कहता है और उसे सोचने के लिए कुछ समय मांगता है. अर्शी रोने लगती है.

अर्शी अपने भाई बंटी से मिलती है. एजाज एक चेहरा बनाता है. अर्शी का भाई राखी के साथ फ्लर्ट करता है. वह अली को थोड़ा कम चिल्लाने के लिए कहता है. अर्शी अपने भाई के साथ डांस करती है. घरवालो का मनोरंजन किया जाता है. अर्शी का भाई सभी की तारीफ करता है. वह विकास से अर्शी की देखभाल करने के लिए कहता है. बिग बॉस आगे सोनाली और राखी में से एक का नाम कैप्टंसी के लिए चुनने के लिए कहते हैं. राखी गाना लेता है क्योंकि राखी कभी कैप्टन नहीं बनी है. सभी अर्शी के भाई और उनकी तारीफ करते हैं. जिस पर एक्ट्रेस सभी को अपने गले लगाती है, वह एजाज को भी गले लगा दी है जिसके बाद दोनों बात करना शुरू करते हैं.

विकास नाखुश है. अर्शी प्वाइंट आउट करके बताती है कि उसने विकास को लॉकडाउन के दौरान मदद किया है. जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो जाती है. घरवाले दोनों को झगड़ा ना करने के लिए कहते हैं.

विकास को 4 मिनट मिलते हैं, रश्मि देसाई घर के अंदर एंटर होती है. विकास रश्मि को उनसे मिलने आने के लिए शुक्रिया कहते हैं. रश्मि विकास को स्ट्रांग ना रहने के लिए फटकार लगाती है. एक्ट्रेस विकास की तारीफ करती है और कहती है कि बिग बॉस ने तुम्हें मास्टरमाइंड का टैग दिया है. जिस पर अर्शी कहती है कि यह हिना खान ने विकास को दिया है. रश्मि अली को कहती है कि वह अकेले भी अपना गेम खेल सकता है. रुबीना की तारीफ करती है और अभिनव को उसे सपोर्ट करने के लिए कहती है.

वह राहुल, एजाज और अर्शी की भी तारीफ करती है. वह अपनी सलाह भी देती है. रश्मि अली और जैस्मिन से विनम्र निवेदन करती है कि वह किसी के खिलाफ व्यक्तिगत धमकियां न दें. वह उनसे घर के बाहर के मामले अंदर नहीं लाने के लिए कहती है. वह उन्हें विकास के परिवार के बारे में बात नहीं करने की चेतावनी देती है. वह कहती है कि वह एक क्रिएटर है और विध्वंसक नहीं. वह उसे सांत्वना देती है और कहती है कि उसका परिवार उससे प्यार करता है.  रश्मि भी सोनाली और राखी में से राखी का नाम लेती है.

बिग बॉस घोषणा कर घर वालों को बताते हैं कि राखी सावंत घर के आगे कप्तान है. सभी राखी को बधाई देते हैं जबकि राखी बिग बॉस को धन्यवाद देती है.

जबकि रश्मि देसाई के जाने के बाद जैस्मिन खुद उन पर निशाना साधते हुए कहती है कि पिछले सीजन में उन्होंने भी सिद्धार्थ शुक्ला पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी और अब लोगों को सलाह दे रही हैं.

दूसरे दिन की शुरुआत दूर फिल्म के टाइटल सॉन्ग होती है. घरवालों को से उनके करीबी लोगों के मिलने का सिलसिला जारी रहता है, ऐसे में इस बार पवित्र पुनिया इजाज से मिलने आती है. इजाज खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं, शादी एक्ट्रेस को शादी के लिए भी प्रपोज करते हैं. खुश होते हुए पवित्रा कहती है कि उसे घर से बाहर जाने का गम नहीं है क्योंकि उसने अपनी ट्रॉफी एजाज के रूप में जीत ली है. एजाज एक्ट्रेस के माता-पिता के बारे में पूछते हैं जिस पर वह कहते हैं कि उन्हें उनके रिलेशनशिप पर कोई एतराज नहीं है. जाते हुए वो कहते हैं कि वह घर के बाहर उनका इंतजार कर रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पवित्रा जाते हुए एजाज को कहती है कि वह उन्हें गले लगाए जिस पर फ्रीज हुए एजाज नियम तोड़ते हुए पवित्रा को गले लगाते हैं. बाद में एजाज बिग बॉस से नियम तोड़ने के लिए माफी मांगते हैं और खुशी से गुनगुनाते हैं. राहुल पवित्रा की तारीफ करता है. एजाज बाद में अली के पास जाता है, जो कि जैस्मिन के परिवार की तरफ से आए प्रतिक्रिया से दुखी है. और इस तरह से एपिसोड खत्म होता है.

(Source: Colors Tv)

Recommended

Loading...
Share