जैस्मिन भसीन ने इंटरैक्टिव सेशन में की बिग बॉस के घर में वापस जाने से लेकर अली गोनी के साथ शादी रचाने तक, इन चीजों पर बात

By  
on  

रविवार को बिग बॉस 14 से जैस्मिन भसीन बाहर हो गयी. इस मौके पर फैंस से लेकर घरवालों और सलमान खान तक के आंखों में नमी देखने मिली थी. ऐसे में अब, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपने फैंस संग एक इंटरैक्टिव सेशन के दौरान, उन्होंने शो पर फिर से प्रवेश की संभावना के बारे में खुलकर बात की और कहा कि अगर मेकर्स उन्हें वापस बुलाते हैं तो वह निश्चित रूप से वापस जाएंगी.

जब एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या आप बिग बॉस 14 के हाउस में वापस जाएंगी?  जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "अगर मेकर्स मुझे शो में वापस बुलाते हैं तो मैं आप लोगों के लिए शो में जरूर जाऊंगी. मैंने देखा है कि घर से बाहर निकलने की खबर से आप लोग कितने ज्यादा दुखी हो गए है तो मैं आप लोगों के लिए वापस जरूर जाऊंगी. "

(यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन के बीच ट्विटर पर शुरू हुई तीखी बहस, एक्ट्रेस ने कहा- 'कुछ तमाशा बनाना चाहती हो')

बिग बॉस 14 में, जैस्मिन और अली गोनी की दोस्ती को प्यार में बदलते हुए देखा गया.  उन्हें अक्सर एक-दूसरे को प्रपोज करने और यहां तक कि शादी करने की बात करते हुए देखा जाता था. ऐसे में उनके रिलेशनशिप कर किये गए सवाल पर जैस्मिन ने जवाब देते हुए कहा, "यह एक खूबसूरत अहसास था जो हमने घर के अंदर महसूस किया. जहां तक मुझे पता है मेरे माता-पिता को इससे कोई समस्या नहीं है."

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एली से शादी करेंगी, जैस्मिन ने जवाब दिया, "शादी दो लोगों द्वारा लिया जाने वाला एक बहुत बड़ा फैसला है. हमारे परिवार और मैं @AlyGoni के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और हम एक परिवार के रूप में इस पर चर्चा करेंगे."

जैस्मिन ने अली के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए बताया, एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए अर्जेंटीना के लिए रवाना होते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर सबसे पहले मिले थी. शो के नौवें सीजन में इन दोनों ने भाग लिया था.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share