Bigg Boss 14: शो छोड़ने को लेकर कविता कौशिक ने दिया रिएक्शन, कहा- 'मैं नफरत और गलतफहमी वाले घर को छोड़ना ही चाहूंगी'

By  
on  

कविता कौशिक रियलिटी बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी हैं. कविता ने शो में दो बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी, लेकिन वह ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाईं. वहीं बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक के साथ झगड़ना होने के बाद कविता ने अपनी मर्जी से शो छोड़ दिया था.
 

वहीं अब कविता कौशिक ने खुद की मर्जी से बिग बॉस 14 का शो छोड़ने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. कविता के फैंस ने ट्विटर पर उनसे पूछा था कि उन्होंने इस तरह खुद से बिग बॉस 14 क्यों छोड़ दिया ? कविता कौशक के एक फैन ने ट्विटर कर लिखा, 'आपको शो नहीं छोड़ना चाहिए था। और अगर छोड़ना ही था तो रुबीना का मुंह तोड़कर निकलतीं. आपने तो सिर्फ अपना ही नुकसान किया.'

कविता कौशिक ने फैन की इस बात का जवाब देते हुए लिखा, 'मैं नफरत और गलतफहमी वाले घर हमेशा ही छोड़ना चाहूंगी, चाहे कितना भी नुकसान हो। मुंह तोड़ना मुश्किल बात नहीं होती लेकिन चीजों को वक्त और कर्म के हवाले कर देना ही सही रहा है।' वहीं कविता कौशिक के एक और फैन ने ट्वीट कर पूछा, 'वैसे एक सवाल है क्या खुद से शो से निकलना बेघर माना गया ? या बिग बॉस ने खुद गेट खोले तो आपने मास्टर स्ट्रॉक मार दिया.'

कविता कौशिक ने फैंस की इस बात का जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'वह गेट तो उस दिन खुद स्वयं महादेव ने खुलवा दिए था दोस्त, बाकि सब तो कंटेंट दर्शकों को ग्रहण करने के लिए सामग्री है। मैं घर से बाहर जाने के लिए काफी बेकरार थी और वहां रहना नहीं चाहती थी. हर कोई इसको नहीं समझ सकता.' सोशल मीडिया पर कविता कौशिक के यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं.
बता दें कि, एक तरफ शादी वाली बात कर उन्होंने रुबीना पर सवाल खड़े किए हैं तो वहीं दूसरी तरफ रोने वाली बात का जिक्र कर उन्होंने जैस्मिन पर तंज कसा है. बिग बॉस के घर में भी उनकी इन दोनों से काफी लड़ाई हुई थी. वैसे एजाज के अलावा कविता का बिग बॉस के घर में अभिनव संग अलग ही रिलेशन था. पहले जो सिर्फ दोस्ती नजर आ रही थी, बाद में काफी कुछ सामने आ गया. कविता के पति ने भी अभिनव पर गंभीर आरोप लगा दिए.

बता दें कि, जब कविता शो में थी तब कविता कौशिक और रूबीना दिलैक में  जोरदार लड़ाई हुई थी. जिसके बाद कविता ने गुस्से में बिग बॉस का घर छोड़ दिया था. रूबीना और उनके झगड़े में कविता ने रूबीना से कहा क्या था कि क्या वो अपने पति की सच्चाई जानती हैं? कविता ने यह भी कहा था कि घर से बाहर जाकर वह उनके पति की सच्चाई सबको बताएंगी.
(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share