Bigg Boss 14 Promo:  सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक के बीच हुआ बवाल, निक्की ने कहा- 'दो चाटा लगा के दूंगी' 

By  
on  

बिग बॉस के घर में इस समय सोनाली फोगाट ख़बरों में छायी हुयी है. घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होने के बाद वह किसी न किसी से भीड़ रही है. अब उन्होंने रुबीना दिलैक से पंगा ले लिया है. रुबीना  से झगड़े के बाद सोनाली को सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो में रुबीना दिलैक और सोनाली फोगाट बुरी तरह झगड़ते दिख रही हैं इतना ही नहीं सोनाली गुस्से में रुबीना को गाली तक दे देती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सोनाली बोल रही हैं, ‘जिसने भी मेरा नाम तोड़ा है उस *&^$%$^ को...’ ये सुनकर रुबीना उनके पास आती हैं और कहती हैं मैंने आपका नाम तोड़ा है अब आप मुझे गाली देंगी? इसी बात पर रुबीना और सोनाली के बीचे ज़ोरदार लड़ाई हो जाती है. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 103 Highlights: हेल्थ इश्यूज के चलते विकास गुप्ता ने छोड़ा शो; खाने को लेकर एजाज खान से झगड़ा होने के बाद रोने लगीं रूबीना दिलैक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
रुबीना कहती है ‘आपकी बेटी भी है आप अपनी बेटी को भी यही गाली देती हैं? अगर देती हैं तो कैसी मां हैं फिर आप?’. वहीं निक्की तंबोली कहती हैं, ‘दो चांटे लगा के दूंगी’. इस दौरान अभिनव ,रुबीन को रोकते नज़र आ रहे हैं तो वहीं अर्शी ख़ान, सोनाली को चुप कराती दिख रही हैं.  
दरअसल, हाल ही में जैस्मिन के घर से बेघर होने के बाद सोनाली ने अली से अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुयी थी. कुछ सेलेब्स ने कहा कि सोनाली यह सब गेम में बने रहने के लिए कर रही है क्यूंकि वो इस बार नॉमिनेटेड है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share