Bigg Boss 14 Day 104 Highlights: सोनाली फोगाट और रूबीना दिलैक के बीच हुआ घमासान; नियम तोड़ने पर BB ने किया इम्यूनिटी और कैप्टेंसी टास्क रद्द

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में एजाज खान, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो के 15 जनवरी के एपिसोड में नियम तोड़ने पर बिग बॉस इम्यूनिटी और कैप्टेंसी टास्क रद्द करने का फरमान सुनाते है. वहीं शुक्रवार के एपिसोड में रूबीना दिलैक औक सोनाली फोगाट के बीच जमकर घमासान होता है. नीचे देखें हाइलाइट्स:

- बिग बॉस के घर में किचन में सोनाली फोगाट से अली गोनी और राहुल वैद्य बात करने की कोशिश करती हैं. अर्शी खान कहती हैं कि वह नाराज हैं. इस पर सोनाली कहती हैं कि वह किसी से गुस्सा नहीं हैं. इसी बीच राखी सावंत इन सबके साथ बात करने लगती हैं और सोनाली का पक्ष लेने लगती हैं. अली राखी को आड़े हाथों लगती हैं और दोनों के बीच जमकर लड़ाई होती है.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 103 Highlights: हेल्थ इश्यूज के चलते विकास गुप्ता ने छोड़ा शो; खाने को लेकर एजाज खान से झगड़ा होने के बाद रोने लगीं रूबीना दिलैक


-अली गोनी राखी सावंत को उनके पति को लेकर ताना मारते हैं. अली कहते हैं कि राखी का अभिनव शुक्ला के लिए प्यार फेक है. राखी चिल्लाकर कहती हैं कि उनका प्यार फेक नहीं है और अली का प्यार का फेक है. राखी कहती हैं कि अली लोगों को यूज करते हैं. राखी सावंत बिग बॉस से कहती हैं कि क्या वह चाकू से अभिनव शुक्ला का नाम से लिख सकती हैं. बिग बॉस राखी को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और ऐसा करने से मना करते हैं. इस दौरान राखी इमोशनल हो जाती हैं.

-रूबीना दिलैक घरवालों को कैप्टेंसी टास्क को लेकर निर्देश पढ़कर सुनाती हैं. नए कैप्टेंसी टास्क का नाम काय पो छे है. कैप्टेंसी टास्क में राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, एजाज खान और अभिनव शुक्ला दावेदार होते हैं.

कैप्टेंसी टास्क शुरू होता है और हमेशा की तरह सभी दावेदार आपस में भिड़ जाते हैं. टास्क के बाद राहुल वैद्य की रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई होती है. तो दूसरी ओर सोनाली फोगाट अर्शी खान के ऊपर पानी डाल देती हैं. इस पर अर्शी भड़क जाती हैं.


-बिग बॉस ने घरवालों को नियम उल्लघंन को लेकर फटकार लगाते हैं. वह बताते हैं कि घरवाले नियम उल्लघंन करना घरवालों की आदत हो गई है. बिग बॉस बताते हैं कि अब घर में अब से न तो कोई इम्यूनिटी हासिल करने का कार्य दिया जाएगा और न ही कोई कैप्टन होगा.घरवालों को अब अपना राशन हासिल करना होगा.

-सोनाली फोगाट और निक्की तंबोली के बीच बहस हो जाती है. सोनाली अपना नाम टूटने से नाराज होकर घरवालों को धमकी देती हैं. इसके बाद उनकी रूबीना दिलैक के साथ लड़ाई हो जाती है. सोनाली अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं. इस पर रुबीना कहती हैं कि खुद की बेटी है...बोलेगी उसको? कैसी मां है फिर? दोनों के बीच जमकर जुबानी जंग होती है. सोनाली कहती हैं कि जिसने भी उनका नाम तोड़ा है उसे सबक सिखाकर रहेंगी. रूबीना और सोनाली की लड़ाई में अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली भी आ जाते हैं.

-रूबीना दिलैक और सोनाली फोगाट की लड़ाई में राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल वैद्य भी आ जाते हैं और रूबीना की गलती बताते हैं. रूबीना अपनी बात को लेकर सफाई देती हैं. सोनाली कहती हैं कि वह सबके लिए कह रही थीं तो रूबीना बीच में क्यों बोल पड़ीं. रूबीना अपना नाम तोड़ देती हैं और कहती हैं जुबान की कीमत होती है.
-निक्की तंबोली एक बार फिर सोनाली फोगाट से भिड़ती हैं. निक्की जोर से चिल्लाते हुए कहती हैं कि बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाएं कि सोनाली ने उन्हें धक्का मारा है. निक्की अपना माइक निकालकर फेंक देती हैं.


-बिग बॉस के घर में एक और संगीतमय सुबह होती है. राखी सांवत अभिनव शुक्ला को अपने सपने के बारे में बताती हैं और मस्ती करती हैं. अर्शी खान सोनाली फोगाट का फटा हुआ फोटो लेकर आती हैं और बताती हैं कि किसी ने उनका फोटो फाड़ दिया है. अर्शी सोनाली को बताती हैं कि राखी ने निक्की को फोटो दी और निक्की ने फोटो फाड़ दी है.


-अर्शी खान और राखी सावंत के बीच बहस हो जाती है. राहुल वैद्य निक्की तंबोली से पूछते हैं कि उन्होंने फोटो फाड़ी है तो निक्की कहती हैं कि वह बिग बॉस नहीं है इसलिए वह नहीं बताएंगी. सोनाली फोगाट राखी सावंत से पूछती हैं कि उन्होंने किसको फोटो दी थी. इस पर राखी कहती हैं कि वह नाम नहीं बताएंगी लेकिन वह एक लड़की हैं. राखी कहती हैं कि जब उन्होंने फोटो नहीं दी है तो उन्होंने फोटो छीन ली.

Recommended

Loading...
Share