Bigg Boss 14 Day 105 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने नहीं दर्शकों ने किए कंटेस्टेंट्स से सवाल; सुपरस्टार ने यूं ली अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगट की क्लास

By  
on  

सलमान ने बैकसीट लेने का फैसला किया जिससे दर्शकों को शनिवार के बिग बॉस 14 वीकेंड का वार में प्रतियोगियों से सवाल करने की अनुमति मिली. इस एपिसोड की शुरुआत अली गोनी द्वारा अर्शी खान से ये कहने से होती है कि अच्छा होता अगर सोनाली फोगट वोट आउट हो जाती.

अली कहते हैं, "मैं खुद के बारे में बात नहीं कर रहा हूं (नामांकित होने के बाद, सोनाली दावा कर रही है कि वह अली को पसंद करती है) लेकिन जिस तरह से वह दूसरों के साथ व्यवहार कर रही है. वह ओवरबोर्ड जा रही है और मुझे डर है कि वह कुछ कर सकती है और खुद के लिए नुकसान का कारण बन सकती है."

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Promo: सलमान खान ने दी अभिनव शुक्ला को रुबीना दिलैक का डोमिनेटिंग हस्बैंड न बनने की सलाह, सोनाली फोगाट के अपमानजनक व्यवहार के लिए फूटा अभिनेता का गुस्सा)

सलमान आगे राखी सावंत से बात करते हैं और कहते हैं, "आपको अक्सर कहा जाता है कि आप एक मनोरंजनकर्ता हैं और मनोरंजन और अश्लीलता के बीच थोड़ा अंतर होता है. आपने उस सीमा को पार कर लिया है. दर्शकों को यह नहीं पता होगा कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन वे समझ सकते हैं कि एक सीमा पार कर ली गई है." सलमान ने यह भी कहा कि उन्हें ऐसी गलतियों से बचना चाहिए जब राखी ने माफी मांगी और स्वीकार किया कि यह एक गलती थी.

ऑडियंस कॉल करने वालों में से एक ने पूछा कि क्या सोनाली का अली के प्रति प्यार नकली है, या उसके खेल का हिस्सा है, या फिर सच है. जिसके जवाब में सोनाली कहती हैं, "मैं इसे प्यार नहीं कह सकती, क्योंकि तब मैं दूसरे लेवल पर चली जाती. और, मैंने अक्सर कहा है कि मैं कुछ सीमाओं को पार नहीं कर सकती. लेकिन यह सच है कि मैं उसे (अली) पसंद करता हूं. अली की आंखें नशीली हैं, अपने ही जैसे, सलमान सर! ”

मज़ाक करने के बाद कि वह एजाज़ खान को अपने "लव एंगल" के लिए भी चुन सकती है, सलमान ने सोनाली से पूछा कि क्या वह राखी और अभिनव शुक्ला के लव एंगल से प्रेरित हैं. सलमान ने सोनाली को घर में लोगों खास कर के रिबिन दिलैक को धमकाने के लिए भी फटकार लगाई. साथ ही खाना  फेंकने के लिए भी डांटा.

सोनाली द्वारा ऐसा नहीं करने के दावे पर सलमान ने निक्की तंबोली से पूछा जिसपर उसने सारी बात बताई, सलमान ने आगे निक्की को भी उनके असभ्य होने पर फटकार लगाई और साथ ही कहा कि अगर वह ऐसे व्योहार के साथ शो जीतती हैं तो उन्हें आश्चर्य होगा.

इसके बाद सलमान ने अभिनव का रुख किया और उसे अपनी पत्नी रुबीना के लिए नहीं खड़े होने के लिए फटकार लगाई. सलमान ने कहा कि जब उसे आपकी सबसे ज्यादा जरूत थी तब आपने उसे बीच मे छोड़ दिया. जिसपर अभिनव अपनी गलती समझते हुए कहते हैं कि मैं परफेक्ट नहीं हूं. सलमान ने अभिनव को एक प्रोटेक्टिव पति होने के लिए कहा ना कि हावी रहने वाला.

आगे निक्की के लिए जनता का सवाल यानी कॉल आता है. कॉलर निक्की को बोरिंग हो गयी हैं कहता है, जिसपर जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती है कि वह प्रॉमिस करती हैं कि ज्यादा एंटरटेनिंग होने की कोशिश करेंगी.

हालांकि, इस एपिसोड में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं होता है.

(Source: Colorrs Tv)

Recommended

Loading...
Share