Bigg Boss 14 Promo: मीडिया के तीखे सवालों का सामना करेंगे घरवाले, उड़ेगा हर एक के चेहरा का रंग 

By  
on  

'बिग बॉस 14' का ये सीजन अब  पड़ाव की ओर पहुंच रहा है. शो की ट्रॉफी जीतने के लिए हर कोई इस रेस में बने रहना चाहता है और आखिर तक गेम खेलना चाहता है. घर के अंदर राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक की लड़ाई, निक्की तम्बोली के खिलाफ घरवालों एक होना और सोनाली फोगाट से घरवालों की बहस अब आम बता हो गयी है. शुरुआत से लेकर अब तक घरवालों ने जो जो कारनामे किये है अब उन्हें इसका जवाब पत्रकारों के सामने देना होगा.आने वाले वीकेंड का वार में घर के अंदर कुछ चुनिंदा पत्रकार दिखाई देंगे जो घरवालों से तीखे सवाल करेंगे. 

मेकर्स द्वारा जारी प्रोमो में मीडिया राहुल वैद्य से लेकर अभिनव और रुबीना से सवाल पूछ रहे हैं. एक पत्रकार ने अभिनव और रुबीना से पूछा कि क्या बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद आप दोनों एक-साथ रहेंगे या अलग होंगे? यह सुनकर दोनों के चेहरे का रंग उड़ जाता है.

Bigg Boss 14 Day 111 Highlights: खाना बर्बाद करने के लिए रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली ने लगायी सोनाली फोगाट की क्लास, कहा- नवाबजादी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक जर्नलिस्ट राहुल से पूछते है कि उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह हमेशा रुबीना से ही लड़ते हैं और अपने सामने एक स्ट्रॉन्ग वुमन को खड़े नहीं देख सकते.  ऐसा लगता है कि वो जानबूझकर उनपर निशाना साध रहे हैं. राहुल वैद्य पर हुए इन तीखे हमलों के बाद जब रुबीना दिलाइक को पत्रकार घेरते हैं, तो वो जमकर ताली बजाते दिखते हैं.पत्रकार निक्की तम्बोली से भी सवाल पूछते है कि आखिर जब देबोलीना घर में आईं थी तो वो उनकी नकल क्यों कर रही थी. इस पर निक्की तम्बोली कहती हैं कि क्योंकि वो उन्हें पसंद नहीं करती.  इसके बाद पत्रकारों के सामने देवोलीना भट्टाचार्जी भी उनपर हमला करती है. 

रुबीना दिलाइक से पूछा जाता है कि वो हमेशा आदर्शों की बात करती हैं मगर निक्की तम्बोली की बदतमीजियों पर उनके सारे आदर्श हवा हो जाते हैं. इस पर रुबीना दिलाइक उल्टा पत्रकारों से ही सवाल करती दिखती हैं.

Recommended

Loading...
Share