Bigg Boss 14 Promo: अभिनव शुक्ला के प्यार में राखी सावंत ने पार की दीवानगी की हद, पूरे शरीर पर लिखा 'आई लव यू अभिनव' 

By  
on  

वीकेंड का वार में सोनाली फोगाट के बाहर हो जाने के बाद घरवालों के बीच आने वाले दिनों में अगले हफ्ते के नॉमिनेशन को लेकर बातचीत होने लगती है.इसी बीच कलर्स चैनल ने शो का प्रोमो जारी किया है. 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो में राखी सावंत स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहनें अंदर से बाहर निकलते हुए दिखाई देती है. राखी अभिनव शुक्ला से कहती हैं, 'आपकी बीवी को शायद नींद नहीं आएगी, अगर मैं आपके साथ बर्तन धोऊं. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रुबिना राखी से यह कहती है कि राखी, इस तरह से बात मत कीजिए. अर्शी को भी राखी के कहने पर हंसते हुए देखा जा सकता है कि कोई भी उन्हें अभिनव से अलग नहीं कर सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद राखी पूरे घर में अपने पूरे शरीर पर लाल रंग से 'आई लव अभिनव' लिखकर घूमती हुई नजर आईं. यह सब उन्होंने अपनी लाल लिपस्टिक से लिखा थी. 'आई लव अभिनव' लिखने के साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई हुई थी. यह सब देखकर अभिनव घबरा गए और उन्होंन पूछा, "ये क्या है?' इस पर राखी ने जवाब दिया, 'मेरा क्रेजी प्यार है. 

बता दें, रविवार को दिखाए एपिसोड में  राखी ने मजाक में कहा था कि उन्होंने अपने पूरे शरीर पर अपने शरीर पर अभिनव के नाम के टैटू बनवा लिए हैं, यह दिखाने के लिए कि वह उनसे कितना सच्चा प्यार करती हैं.

राखी अभिनव से पूछती भी हैं, 'क्या फील हो रहा है?' इस बीच गुस्से से भरी रुबिना कहती हैं, 'यह एंटरटेन करने का बहुत ही गंदा तरीका है, वह बहुत खराब दिखेगी. इस पर राखी का कहना था, 'ये मेरे बॉडी है.' 

अर्शी राखी को चेतावनी देती है कि वह अभिनव के साथ ऐसी हरकतों से खुद को दूर कर ले. इस बीच रुबीना अभिनव से कहती है, 'वह अपनी हदें पार कर देगी, अब उसे प्रोत्साहित मत करो.    

Recommended

Loading...
Share