Bigg Boss 14 Day 113 Highlights: सिद्धार्थ शुक्ला ने ली कंटेस्टेट्स की क्लास; घर से बेघर हुई सोनाली फोगाट

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. 24 जनवरी के एपिसोड में जबरदस्त एक्शन, इमोशन, एंटरटेनमेंट और ड्रामा देखने को मिला. बिग बॉस में बीती रात सलमान की जगह सिद्धार्थ शुक्ला ने ली. उनकी जगह पर पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला घरवालों से रूबरू होते हैं. इस दौरान वह घर के सदस्यों की क्लास लेते है.

-बिग बॉस के घर में रविवार को वीकेंड के वार सलमान खान की जगह पर पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला घरवालों से रूबरू होते हैं. इसके बाद एक दर्शक राहुल वैद्य से अभिनव शुक्ला को लेकर सवाल करता है. दर्शक राहुल से पूछती हैं कि उन्होंने शो में कौन से तीर मारे है. इसके बाद राहुल कहते हैं कि अभिनव अपना पक्ष नहीं रखते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ भी राहुल की क्लास लगाते हैं.
Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 112 Highlights: पत्रकारों के निशाने पर आए रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य, राखी सावंत ने बताया- 'अर्जेंट में रितेश के साथ की शादी'

-राहुल वैद्य से एक अन्य दर्शक सवाल करती है कि वह अक्सर मर्दानगी को लेकर बात करते हैं. इस पर राहुल अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि उन्होंने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि अभिनव शुक्ला अक्सर लोगों के पीठ पीछे बात करते हैं. राहुल कहते हैं अभिनव ने निक्की के साथ उनकी बुराई की. इस पर निक्की और राहुल के बीच बहस हो जाती है. 


-एक अन्य दर्शक राहुल वैद्य से पूछती हैं कि जब कोई उनका साथ देता है तो उनका दोस्त हो जाता है लेकिन अगर कोई रूबीना दिलैक का साथ देता है तो वह उनका चापलूस और कठपुतली हो जाता है. इस पर राहुल कठपुतली टास्क का जिक्र करते हैं हुए रूबीना और जैस्मीन भसीन की दोस्ती के बारे बताते हैं. इसके बाद वह राखी सावंत की कैप्टेंसी के दौरान राखी और रूबीना की दोस्ती के लेकर बताते हैं.


-सिद्धार्थ शुक्ला राहुल वैद्य से पूछते हैं कि उनकी और अली गोनी की दोस्ती बहुत अच्छी दोस्ती है. आप दोनों में कौन किसका चमचा है. इस पर राहुल कहते हैं कि अली ही बताएगा कि वह लोग एक-दूसरे के चमचे नहीं है. सिद्धार्थ कहते हैं कि आप दोनों की दोस्ती तो दोस्ती है लेकिन दूसरे की दोस्ती चमचागिरी है. ये आप कैसे कह सकते हैं.

 

-एक अन्य दर्शक अभिनव शुक्ला से सवाल करती है कि जब कोई रूबीना दिलैक को छूता तो वह भड़क जाते हैं तो क्या वह इतनी कमजोर है. वह और उनकी पत्नी रूबीना एक साथ मिलकर गेम खेल रहे हैं. अभिनव कहते हैं कि ऐसा नहीं है वह सिर्फ रूबीना को बचाते हैं क्योंकि जब आपकी फैमिली मेंबर से कोई भिड़ेगा तो आप भी ऐसा ही करेंगे.
 

-सिद्धार्थ शुक्ला निक्की तंबोली से कहते हैं कि उन्हें देवोलीना भट्टाचार्जी से मीटू वाले मुद्दे पर बात नहीं करनी चाहिए थी क्योंकि वह मामला पिछले सीजन में शॉर्टआउट हो चुकी थीं. इस पर निक्की कहती हैं कि वह इरिटेट हो गईं थी इसलिए उन्होंने ऐसा बोला था. सिद्धार्थ कहते हैं कि वह इस सीजन में हैं तो इस सीजन के मुद्दे को लेकर बात करें.

-सिद्धार्थ शुक्ला भी निक्की से कहते हैं कि उन्हें शुरुआत में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग थीं लेकिन अब क्या हो गया है. सोनाली फोगाट कहती हैं कि निक्की ने उनसे कहा था कि वह घर में नहीं दिख रही हैं. 
-एक अन्य दर्शक निक्की तंबोली से सवाल पूछती हैं कि वह रूबीना दिलैक की चमचागिरी क्यों कर रही हैं. इस पर निक्की कहती हैं कि जब से वह दोबारा घर में आईं तो उनकी दोस्ती रूबीना से बढ़ गई और वह इस सवाल से सहमत नहीं हैं.
-एपिसोड के दौरान, घरवालों को दर्शकों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देने थे. इसी दौरान रश्मि देसाई और टीना दत्ता ने अपने शो उतरन के 12 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए घर में प्रवेश किया और घरवालों के साथ एक टास्क खेला.


-सोनाली फोगाट से दर्शक सवाल पूछती हैं कि वह आगे बढ़ने पर अली गोनी को इस्तेमाल करती हैं. इस पर वह कहती हैं कि किसी को कोई पसंद आए तो उससे बात करना या उसे सलाह देना इस्तेमाल करना नहीं होता है. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और सोनाली के बीच मस्ती होती है.

-एक दर्शक राखी सावंत से पूछता है कि वह कहती हैं कि एक तरफ तो वह अभिनव शुक्ला से प्यार करने की बात करती हैं लेकिन दूसरी तरफ पीठ पीछे बात करती हैं. क्या वह अभिनव को इस्तेमाल कर रही हैं. इस पर राखी कहती हैं कि यह सच है कि वह अभिनव से प्यार करती हैं और उनके पीठ पीछे बात करती हैं. राखी कहती हैं कि वह ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि अभिनव उनसे ज्यादा निक्की को भाव देता है.

-अभिनव शुक्ला राखी सावंत से कहते हैं कि वह उनसे बात न करें क्योंकि वह उन्हें पीछे गाली देते हैं. इस पर राखी कहती हैं कि वह तो उनसे बात करेंगी. 
-फिर घर में हर्ष लिबंचिया और राघव जुयाल आते हैं और घरवालों से बात करते हैं. हर्ष और राघव दोनों जमकर मस्ती करते हैं और घरवाले खूब हंसते हैं. इसके बाद वह घरवालों से गेम खेलते हैं और घर का फनी माहौल बना देते हैं.


-वहीं शो के एंड में सोनाली फोगाट घर से बेघर हो जाती हैं.

Recommended

Loading...
Share