Exclusive: YRF में फोटोशूट के साथ शुरू हुई अक्षय- रोहित की ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग

रोहित 10 फरवरी की रात गोवा से मुंबई लौटें और अक्षय के साथ यश राज फिल्म स्टूडियो में 'सूर्यवंशी' के लिए फोटोशूट कर सुबह की फ्लाइट से फिर से गोवा के लिए रवाना हो गए.

अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी के साथ आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग की शुरुआत कर दी है. रोहित 10 फरवरी की रात गोवा से मुंबई लौटें और अक्षय के साथ यश राज फिल्म स्टूडियो में ‘सूर्यवंशी’ के लिए फोटोशूट कर सुबह की फ्लाइट से फिर से गोवा के लिए रवाना हो गए.

पीपिंगमून. कॉम को मिली जानकारी के अनुसार गोवा से लौटने के बाद रोहित अक्षय के साथ फोटोशूट के लिए यश राज पहुंचे. अगर आप यह सोच रहे है कि ‘सिम्बा’ की सक्सेस के बाद रोहित गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं तो आप गलत हैं. समय गवाएं बिना रोहित अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में व्यस्त हो गए. वो गोवा में ‘सूर्यवंशी’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी ने बताई हकीकत क्या तमिल फिल्म की रीमेक है अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’?

अक्षय का टाइम मैनेजमेंट इतना सही है कि इस साल उनकी पांच फिल्में रिलीज हो रही है. करीना कपूर खान के साथ ‘गुड न्यूज़’, परिणीति चोपड़ा के साथ ‘केसरी’, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल, चंकी पांडे, रितेश देशमुख, राणा डग्गुबत्ती के साथ मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’, ‘मिशन मंगल’ रिलीज हो रही है.

अक्षय कुमार ने इस पुलिस अफसर से प्रेरणा लेकर किया है ‘उमंग 2019’ में शानदार स्टंट

सूर्यवंशी के सेट से सूत्र का कहना है कि फोटोशूट के साथ रोहित ने सात पुलिस जीप बुलाई थी. जिसकी झलक फिल्म के पोस्टर और प्रोमोज में दिखाई जाएगी. शूट ख़त्म होने के बाद रोहित ने फिर से गोवा के लिए उड़ान भरी और अक्षय ने रोजमर्रा की तरह वर्कआउट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here