संजीदगी से भरा है अमृता राव का ठाकरे से सामने आया ‘मीना ताई’ का लुक

बालासाहेब ठाकरे के ऊपर बन रही फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिदिकी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं. उनके साथ उनकी पत्नी की भूमिका में रहेंगी अमृता राव

साल 2018 के जैसे ही बड़े पर्दे में साल 2019 में भी कई बायोपिक दस्तक देने वालीं हैं. उन्ही में से एक है शिवसेना के संस्थापक सदस्य बालासाहेब ठाकरे के ऊपर बन रही फिल्म. जिसकी मायानगरी मुंबई में तो अच्छी खासी हाईप देखने को मिल रही है.

बालासाहेब ठाकरे के ऊपर बन रही फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं. उनके साथ उनकी पत्नी की भूमिका में रहेंगी अमृता राव. एक्ट्रेस के लुक की तारीफें तो हर तरफ हो रही हैं. फिल्म में अमृता राव मीना ताई की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी. जिन्हें मां साहेब के नाम से भी जाना जाता था. फिल्म मेकर ने अब जाकर इनके रोल को एक पोस्टर के तौर पर निकाला है. जिसकी प्रशंसा भी काफी हो रही है.

इस रोल के बारे में बात करते हुए अमृता ने कहा कि ‘ कि जब मुझे निर्देशक ने ये फिल्म ऑफर की थी. तो कहा था कि वो मुझे ही देखतें हैं मीना ताई का किरदार करते हुए. वो मेरे पहले किये गए काम से काफी प्रभावित भी थे. जिससे मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ’.

आगे अभिनेत्री ने कहा कि “मुझे गर्व होता है कि जनता की तरफ से इतना प्यार मुझे मिला अब तक, साथ ही इतने अच्छे-अच्छे प्रोजेक्ट में मुझे काम करने का मौका भी मिला. इसके लिए मैं ऊपर वाले की शुक्रगुजार भी हूं”.