आलिया भट्ट का जन्मदिन होगा खास, इस एक्टर के साथ मनाएंगी बर्थडे

इस साल बुल्गारिया में आलिया भट्ट का 25वां जन्मदिन मनाया जाएगा. इस मौके पर उनके साथ रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी होंगे.

इस साल बुल्गारिया में आलिया भट्ट का 25वां जन्मदिन मनाया जाएगा. इस मौके पर उनके साथ रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी होंगे.

दरअसल, 15 मार्च को आलिया 25 साल की हो जाएगी. उनके 25 जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने खास तैयारी की हैं. सूत्र बताते है कि रणबीर और आलिया के लिए सीक्रेट बर्थडे बैश का प्लान बनाया हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर पूरी टीम के साथ आलिया अपना 25वां जन्मदिन मनाएंगी.

बुल्गारिया में चल रही है रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग,सामने आई NEW PHOTO

बता दें, रणबीर और आलिया ने फरवरी में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की. पहले इंटरनेशनल शेड्यूल की शूटिंग के लिए निर्देशक अयान मुखर्जी ने बुल्गारिया को चुना. सूत्र बताते है कि मुंबई से पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट खास आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बुल्गारिया रवाना होंगे. शायद यही आलिया के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज होगा कि अभिनेत्री को बिना खबर दिए भट्ट फैमिली बुल्गारिया में बड़ा सरप्राइज देगी. अगर यह खबर पक्की है तो शायद यह आलिया के लिए सबसे बड़ा जन्मदिन का तोहफा होगा.

‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए अमिताभ बच्चन ने दिया लुक टेस्ट,अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

एक इंटरव्यू में जब आलिया से बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा जन्मदिन के समय वह बुल्गारिया में रहेंगी. चूंकि फिल्म की शूटिंग जारी है तो मुंबई आना आलिया के लिए थोड़ा मुश्किल होगा. उम्मीद जताई जा रही है कि मार्च आखिर तक फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा होगा.

बता दें, आलिया पहली बार रणबीर कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग शुरू और रणबीर के लिंकअप की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनने लगी. नए साल पर भी रणबीर, आलिया के साथ इजराइल में थें. दोनों की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. दरअसल रणबीर-आलिया के एक फैन ने डिवॉन फोटो क्लिक करवा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.  ब्रह्मास्त्र का निर्देशन उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के निर्देशक और मेंटोर करन जौहर कर रहे हैं. आलिया ने कई मौको पर करन को अपना पापा भी कहा हैं और कोई भी फैसला लेने से पहले वो उनकी सलाह जरुर लेती हैं.