‘गली बॉय’ का ट्रेलर देखने के बाद पिता महेश भट्ट ने आलिया भट्ट को कहा ‘गुंडी’

'गली बॉय' के ट्रेलर में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के बीच बातचीत होती है जब वो खुद का बचाव कर रही होती हैं और इस लाइन को कहती हैं.

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ के ट्रेलर को काफी पंसद किया जा रहा है. जिस किसी ने भी इसे देखा है, बस इसके बारे में सोच रहा है. जहां आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर, तमन्ना भाटिया और डायना पेंटी जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्रेलर की तारीफ की वहीं अब आलिया भट्ट के फिल्म मेकर पापा भी लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

बेटी आलिया भट्ट की एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए, जिसमें वो फिल्म का फेमस डायलॉग ‘धोपट दूंगी’ बोलते दिखीं है, माना कि वो एक ‘गुंडी’ है. वहीं रणवीर के कैरेक्टर से सहमती दिखाई है. तस्वीर को शेयर करते हुए महेश भट्ट ने लिखा, ‘आलिया एक गुंडी है.’

बता दें, ट्रेलर में, आलिया और रणवीर के बीच बातचीत होती है जब वो खुद का बचाव कर रही होती है और इस लाइन को कहती हैं. साथ ही ट्रेलर में आलिया किसी के सिर पर बोतल मारते हुए दिखी हैं.

‘गली बॉय’ का ट्रेलर 9 जनवरी को जारी किया गया था. इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया हैं. ये फिल्म रैपर डिवाइन के जीवन में असंभव बाधाओं की कहानी है, जो मुंबई की मलिन बस्तियों में पले-बढ़े, लेकिन देश के लीडिंग रैपर्स में से एक बन गए. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने खुद रैप किया हैं, जिसकी काफी सराहना की जा रही है.

ये फिल्म 14 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

LEAVE A REPLY

avatar