अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को दीदी कहकर बुलाती हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी अदाकारी से तो लोगों को प्रभावित किया ही है, साथ ही साथ अभिनेत्री अपनी बेबाक राय के लिए भी अधिकतर सुर्ख़ियों में बनी ही रहतीं हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी अदाकारी से तो लोगों को प्रभावित किया ही है, साथ ही साथ अभिनेत्री अपनी बेबाक राय के लिए भी अधिकतर सुर्ख़ियों में बनी ही रहतीं हैं. ऐसी ही एक राय फिर से आलिया ने एक चैट शो के दौरान रखी है. जिसकी वजह से वो फिर से सुर्ख़ियों में आ गयीं हैं.

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री एक रेडियो चैट शो में शिरकत करने पहुंची थीं. इसी चैट शो में उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी राय रखी. जब रेडियो शो के होस्ट ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भाभी कहकर बुलाया तो इसपर तुरंत आलिया भट्ट ने कहा कि ‘आपकी भाभी, इनकी यानी रणवीर सिंह की बेबी और मेरी दीदी. एक्ट्रेस ने दीपिका को ‘दीदी’ कहकर बुलाया. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी तेजी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि आगे बोलते हुए आलिया ने कहा कि “मैं दीपिका पादुकोण के बारे में और क्या बोल सकती हूं. मेरे हिसाब से उन्हें भगवान ने बहुत प्यार से समय लेकर संजोया है. इसीलिए वो इतनी खूबसूरत इंसान हैं.”

View this post on Instagram

💙

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन के सिलसिले में व्यस्त चल रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता के तौर पर रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here