वरुण धवन से आलिया भट्ट बोलीं- संजय दत्त से सीखो मुझे बुलाया करो ‘मैम’

फिल्म 'कलंक' के टीजर लॉन्च इवेंट के दौरान वरुण धवन ने संजय दत्त के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह सेट पर भी माधुरी दीक्षित को माधुरी मैम कहकर पुकारते थे.

फिल्म ‘कलंक’ के टीजर लॉन्च इवेंट के दौरान वरुण धवन ने संजय दत्त के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह सेट पर भी माधुरी दीक्षित को माधुरी मैम कहकर पुकारते थे. वरुण ने कहा हमें नहीं पता था कि सीनियर एक्टर भी माधुरी मैम ही कह कर बुलाते हैं. वो अपनी बात कह ही रहे थे कि तपाक से आलिया ने अपने अंदाज़ में ऐसा कुछ कहा कि वहाँ मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे.

वरुण धवन ने इवेंट पर कहा, ‘मेरा एक सवाल है, मैं माधुरी दीक्षित को मैम कहकर ही पुकारता हूँ, पर संजय सर भी उन्हें मैम बुलाते हैं. तभी आलिया ने एकदम से बोला, तुमको भी उनसे सीखना चाहिए और मुझे मैम बुलाना चाहिए . बस आलिया का इतना बोलना कि वहाँ मौजूद सब लोग हंसने लगे.

फिल्म ‘कलंक’ में संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं. वही माधुरी दीक्षित बहार बेगम के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की अहम भूमिका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here