फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग पूरी करके अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल

अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से 'झुंड' की शूटिंग के लिए नागपुर में थे. बीते दिनों अमिताभ ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

AMitabh-Bachhan-Jhund

अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और अक्‍सर अपने फैंस के सवालों के जवाब भी ट्वीट्स के जरिए देते हैं. वो अपनी फिल्‍मों से जुड़े अपडेट्स भी ट्वीटर और अपने ब्‍लॉग के जरिए देते हैं. इसी कड़ी में दिग्गज अभिनेता ने शनिवार को ‘सैराट’ के डायरेक्टर नागराज मंजुले की पहली हिंदी फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग पूरी करने पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

अमिताभ बच्‍चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शूटिंग के आखिरी दिन से एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘टी 3054 – जैसे ही आप एक को समाप्त करते हैं और छोड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं .. तभी भावनाएं और वापसी के लक्षण प्रतिबिंबित होने लगते हैं … धन्यवाद ‘झुंड’.. नमस्कार फिर से ‘ब्रह्मास्त्र’.

बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग के लिए नागपुर में थे. बीते दिनों अमिताभ ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन फोटोज में अमिताभ कहीं बैलगाड़ी की सवारी करते तो कहीं खटिया पर आराम फरमाते दिख रहे हैं. कहीं वह बस में खिड़की वाली सीट से झांक रहे हैं तो कहीं कुंए की मुंडेर पर बैठे हैं.

गौरतलब है कि अब बिग बी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.