क्या अनिल कपूर और सोनम कपूर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में भी करेंगे स्क्रीन स्पेस शेयर?

खबर है कि 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में ऑनस्क्रीन पिता-पुत्री का किरदार निभा रहें सोनम कपूर और अनिल कपूर एक और फिल्म में साथ नजर आएंगे.

अनिल कपूर और सोनम कपूर अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में पहली बर स्क्रीन पर रील लाइफ फादर-डॉटर प्ले कर रहें है. ये फिल्म शैली चोपड़ा धर ने डायरेक्ट की हैं. फिल्म ने पहले ही अपने ट्रेलर की वजह से लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. अब खबर है कि इस फिल्म में ऑनस्क्रीन पिता-पुत्री का किरदार निभा रहें सोनम कपूर और अनिल कपूर एक और फिल्म में साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगें

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी रिपोर्ट की मानें तो अनिल कपूर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में भी कैमियो करने वाले है. जाहिरा तौर पर वो फिल्म में एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका निभाते दिखाई देंगे. हालांकि वो फिल्म में सोनम के डैड की भूमिका नहीं निभाएंगे क्योंकि उनके छोटे भाई संजय कपूर फिल्म में ये भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में फैमिली डायनामिक्स को बड़े पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा.

द जोया फैक्टर में डलकर सलमान मेल लीड में नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में सोनम के भाई की भूमिका में सिकंदर खेर हैं. इनके अलावा फिल्म में अंगद बेदी भी हैं. ‘द जोया फैक्टर’ अनुजा चौहान की इसी नाम की पुस्तक का स्क्रीन रूपांतरण है. ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी.