‘फ्रॉड सइयां’ में धमाल मचाते नजर आएंगे अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला

बॉलीवुड में जोड़ियां याद की जातीं हैं. ऐसी ही एक बेहतरीन कॉमिक जोड़ी है अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला की, जिन्हें उनकी फिल्म जॉली एलएलबी के लिए दर्शकों ने बहुत प्यार दिया

बॉलीवुड में जोड़ियां याद की जातीं हैं. ऐसी ही एक बेहतरीन कॉमिक जोड़ी है अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला की, जिन्हें उनकी फिल्म जॉली एलएलबी के लिए दर्शकों ने बहुत प्यार दिया. अब ये कॉमिक डुओ फिर से बड़े पर्दे में साथ नज़र आने वालें हैं फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ से, ये फिल्म 18 जनवरी को दर्शकों के बीच में पहुंच जाएगी.

इस फिल्म के ट्रेलर से ही इस जोड़ी की धमाल देखने को मिल रही है. जहां अरशद दिल फेक आशिक नज़र आ रहें हैं वहीं सौरभ उनका साथ दे रहें हैं. सौरभ के साथ काम करने पर अरशद ने कहा कि “ मेरी खुश नसीबी है कि मैं ऐसे बेहतरीन कलाकार के साथ काम कर रहा हूं. इनसे मुझे सीखने को बहुत कुछ मिला है”.

इस बार बोलते हुए प्रकाश झा ने कहा कि “इन दोनों एक्टर्स के पास बेशुमार काबिलियत है. दोनों एक दूसरे का साथ देते रहते हैं. एक दूसरे से सीखते भी रहतें हैं. दर्शकों को इस फिल्म के रूप में एक लाजवाब मनोरंजन मिलने जा रहा है”. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सौरभ श्रीवास्तव ने किया है.