रैपर-कंपोजर बादशाह करेंगे एक्टिंग डेब्यू, सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में आएंगी नजर

बादशाह, डेब्यूटेंट डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहें है. इस में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी.

हाल के वर्षों में कई चार्ट-टॉपर्स देने के बाद बादशाह एक नए क्षेत्र को एक्सप्लोर करने के लिए तैयार है. एक लीडिंग टैब्लॉयड में छपी रिपोर्ट की मानें तो रैपर-कंपोजर बादशाह, डेब्यूटेंट डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहें है. ये सोनाक्षी सिन्हा द्वारा प्रस्तुत किया गया है और वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

इससे जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, बादशाह, जो जल्द ही पंजाब में कास्ट को ज्वॉइन करने वाले है, वो अपना रियल लाइफ कैरेक्टर ही प्ले करेंगे, जो पंजाबी है और फेमस सिंगर हैं. बादशाह का कहना है, ‘इस साल मैंने कई ऐसे काम किए है जो पहले नही किए, जिसमें एक निर्माता के रूप में मेरा डेब्यू शामिर है और अब एक अभिनेता के रूप में. भूषणजी और मृघ (भूषण कुमार, मृगदीप लांबा, निर्माता) ने मुझे आश्वस्त किया कि भूमिका मेरे लिए एकदम सही थी. ये एक अनूठी फिल्म है और ये मेरे चेहरे पर मुस्कान लाती है. सोनाक्षी के साथ काम करना एक बोनस जैसा था क्योंकि वो एक प्यारी दोस्त हैं. ‘

भूषण कुमार ने अभिनेता की अपनी पसंद पर भरोसा जताते हुए कहा कि उन्होंने अतीत में कई परियोजनाओं पर उनके साथ काम किया है और उनके गुणों को अच्छी तरह से जानते हैं. ‘जब मैंने स्क्रिप्ट और कैरेक्टर स्केच पढ़ा, तो मेरे दिमाग में आने वाला एकमात्र व्यक्ति बादशाह था. अपने स्क्रीन व्यक्तित्व की तरह, वो एक मजाकिया और फनी पंजाबी आदमी है. उन्हें भूमिका निभाने के लिए मनाने में थोड़ा समय लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि आखिरकार वो बोर्ड पर आ गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here