बाला साहेब ठाकरे की पर्सनल चीज़ों से इंस्पिरेशन लेकर डिज़ाइन किया गया है नवाज़ुद्दीन का लुक

महाराष्ट्र की एक ऐसी शख्सियत के ऊपर सिनेमा जगत में बायोपिक आने वाली हैं. जिसने वहां की राजनीति की बिसात लिखी थी,जी हां हम बात कर रहें हैं दिवंगत बाला साहेब ठाकरे की

महाराष्ट्र की एक ऐसी शख्सियत के ऊपर सिनेमा जगत में बायोपिक आने वाली हैं. जिसने वहां की राजनीति की बिसात लिखी थी. जी हां हम बात कर रहें हैं दिवंगत बाला साहेब ठाकरे की, जिनके ऊपर बन रही बायोपिक में सिनेमा जगत के मंझे हुए कलाकार नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन संजय राउत करेंगे. इसमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुद बाला साहेब के किरदार में नज़र आने वाले हैं. उनके साथ दिखेंगी अमृता राव उनकी पत्नी का किरदार करते हुए.

एक बात तो सभी जानते हैं कि पर्दे में हम जो देखते हैं. उससे बड़ी कहानी और मेहनत पर्दे के पीछे की होती है. इस फिल्म में भी पर्दे के पीछे की मेहनत बहुत ज्यादा है. जैसे टेक्निकल टीम के साथ मेक अप की टीम हो गयी. या फिर कॉस्टयूम डिजाइनिंग की टीम हो, सभी ने जी जान लगाकर काम किया है.

उन्ही में से संतोष गावड़े ने मिड डे से बात करते हुए कहा कि “ बाला साहेब का लुक लाना इतना भी आसान काम नही था. निर्देशक ने हमें कुछ तस्वीर मुहैया करवायीं थीं बाला साहेब की 60 से 70 के दशक की जिससे हमें काफी मदद मिली. इसके साथ ही उनके चश्मे की भी ज़रूरत पड़ी हमें हूब हूं वैसा चश्मे का लुक तैयार करने के लिए जैसा बाला साहेब ठाकरे पहना करते थे”.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “ हमारे पास गुंजाइश नही रहती कि हम कुछ गलती कर सकें. हमें बहुत ज़हीन तरीके से ये काम करना पड़ता है”.

LEAVE A REPLY

avatar